News Nation Logo
Banner

Bihar Flood: देखते रह गए लोग जब उफनती नदी के बीच विदा हुए दूल्हा-दुल्हन, Video वायरल

ऐसी स्थिति में लोग सुरक्षित स्थानों की ओर पनाह ले रहे हैं. इसी बीच अररिया से एक खबर आई है जिसमें एक दूल्हा- दुल्हन बाढ में फंस गए.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 14 Jul 2019, 12:03:57 PM
बाढ के बीच फंसे दूल्हा-दुल्हन

बाढ के बीच फंसे दूल्हा-दुल्हन

Patna/Araria:

बिहार के कई हिस्सों में नदी का पानी लोगों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है. लगातार हो रही बारिश से यहां की नदियां उफान पर हैं. ऐसी स्थिति में लोग सुरक्षित स्थानों की ओर पनाह ले रहे हैं. इसी बीच अररिया से एक खबर आई है जिसमें एक दूल्हा- दुल्हन बाढ में फंस गए. दरअसल अररिया के फारबिसगंज में बाढ के कारण दूल्हा-दुल्हन और बारातियों को ड्रम की नॉव बनकर विदाई दी गई. बता दें कि गहरा गांव से दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर बरात समेत जोगबनी लौट रहा था तभी रविबार सुबह परमान नदी का पानी सड़क पर बहने लगा जिससे सड़क टूट गई.

जिसकी वजह से मजबूरी में लोगों ने दूल्हा-दुल्हन के लिए एक विशेष नॉव तैयार की और जोगबनी के लिए इन लोगों को विदा किया. ड्रम पर बांस से बनी नांव को एडजेस्ट किया गया और उस पर दुल्हे और दुल्हन के लिए रंगीन चादर भी बिछाए गये. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से इस जोड़े को कौतूहल भरे माहौल में विदाई दी गयी. बता दें कि फारबिसगंज प्रखंड के मटियारी होते हुए यह सड़क कुर्साकांटा को जोड़ती है. 

यह भी पढ़ें- स्कूल में पढ़ाने के बजाय बच्चों से पैर दबवाते हैं मास्टर साब, VIDEO वायरल

जहां लगातार हो रही बारिश की वजह से परमान नदी उफनाई हुई है और सड़क पर 2 फिट पानी बह रहा है. इस अजीबोगरीब और गुदगुदाने वाले दृश्य को देखने मौके पर भीड़ भी जमी रही.

गौरतलब है कि लगातार तेज बारिश से बिहार की नदियां उफान पर हैं. जिससे बिहार के कई इलाकों में बाढ़ के तांडव से लोगों का विस्थापन जारी है. वहीं लगातार नदियों के जलस्तर में वृद्धि होने से अब अररिया शहरी क्षेत्र में भी पानी प्रवेश कर गया है. शहर के प्रभावितों के लिए महिला कॉलेज को शिविर स्थल के रूप में चिन्हित किया था. अब वहां भी बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है. सर्किट हाउस में भी बाढ का पानी सैलाब की तरह आगे बढ रहा है.

First Published : 14 Jul 2019, 12:03:05 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो