News Nation Logo

बिहार : राजद के पूर्व सांसद सहित समेत पार्टियों के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

राजद के पूर्व सासद और लालू यादव के बेहद करीबी रहे सीताराम यादव समेत राजद के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Jan 2021, 02:22:01 PM
Bihar BJP

RJD के पूर्व सांसद समेत विभिन्न पार्टियों के कई नेता भाजपा में शामिल (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद सीताराम यादव, पूर्व विधान पार्षद दिलीप कुमार यादव सहित विभिन्न दलों के कई नेताओं ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ संजय जायसवाल सहित कई नेता मौजूद रहे. भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में राजद के पूर्व सांसद और लालू यादव के बेहद करीबी रहे सीताराम यादव समेत राजद के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया.

यह भी पढ़ें: बिहार में नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण, सरकार का संकल्प : फागू चौहान

राजद के पूर्व विधायक सुबोध पासवान, नगीना देवी, रामजी मांझी और दिलीप कुमार यादव ने भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा है. राजद के इन सभी नेताओं ने बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव के सामने सदस्यता ग्रहण की है. इसके अलावा कांग्रेस की अनीता देवी, पटना की उपमहापौर मीरा देवी भी भाजपा में शामिल हो गई. इस मिलन समारोह में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, युवा रालोसपा के महासचिव रोशन कुशवाहा सहित कई नेता भी भाजपा में शमिल हुए.

देखेें : न्यूज नेशन LIVE TV

इस मिलन समारोह के दौरान भूपेंद्र यादव के अलावा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल और मंत्री रामसूरत राय मौजूद रहे. पूर्व सांसद सीताराम यादव का भाजपा में जाना राजद के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. इस मौके पर भूपेंद्र यादव ने कहा कि अगर राजद, कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेता उन्हें छोड़कर भाजपा के साथ जा रहे हैं तो इसका सीधा मतलब है कि उनका अपने नेतृत्व की कार्यशैली पर भरोसा नहीं है.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार का चिराग से बदला! LJP के एकमात्र विधायक जदयू में जाएंगे?

भूपेंद्र यादव ने कहा कि उन्हें भरोसेमंद नेतृत्व चाहिए, जो भाजपा देश को दे रही है. नीति, नीयत व नेतृत्व विहीन दलों से लोगों का मोहभंग होना स्वाभाविक है. उन्होंने कहा, 'राजद ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की और उसी वोटबैंक से छलावा किया. कांग्रेस ने भी वोटबैंक की राजनीति की और परिवार के अलावा किसी की तरफ देखा भी नहीं. राजद, कग्रेस की आंखों पर परिवारवाद का ऐसा पर्दा चढ़ा है कि उन्हें बेटा-बेटी के अलावा कुछ दिखता ही नहीं.'

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Jan 2021, 02:22:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो