logo-image

Bihar Politics: गोपालगंज में मनोज तिवारी का रोड शो, रविशंकर प्रसाद ने गठबंधन पर साधा निशाना

गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में BJP उम्मीदवार कुसुम देवी के लिए बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने प्रचार किया.

Updated on: 28 Oct 2022, 07:21 PM

highlights

.गोपालगंज: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया रोड शो
.बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल भी रोड शो में पहुंचे 
.बीजेपी प्रत्याशी कुसुम देवी के पक्ष में वोट करने की अपील

Gopalganj:

गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में BJP उम्मीदवार कुसुम देवी के लिए बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये जो महागठबंधन हुआ है, यह बेमेल गठबंधन है. यह बहुत दिन चलने वाला नहीं है. इसके साथ ही साथ उन्होंने बढ़ते अपराध के सवाल पर कहा कि बिहार में अपराध काफी बढ़ गया है और यह महागठबंधन का सरकार बनने के कुछ दिन बाद दिखने लगा है. जबकि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बीजेपी हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद कराने वाली पार्टी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास करने वाली पार्टी है.

वहीं, गोपालगंज में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के गठबंधन को लेकर तंज कसा है और इस गठबंधन को आप्राकृतिक गठबंधन बताया है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी और नीतीश कुमार का गठबंधन विशुद्ध रूप से राजनीतिक स्वार्थ का गठबंधन है. बीजेपी सांसद ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार बिहार में पीएफआई के मॉड्यूल को बर्दाश्त नहीं करने देगी. पीएफआई को लेकर सीएम चुप क्यों है. उन्होंने कहा कि यहां पर बिहार में अपराध के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़े : नहाय-खाय के साथ छठ पूजा की हुई शुरुआत, जानिए देव सूर्य मंदिर कैसे सैकड़ों सालों से पत्थर पर है खड़ा

उपचुनाव का 'रण'
गोपालगंज विधानसभा पर RJD बनाम BJP
BJP के लिए नाक की लड़ाई बना उपचुनाव
सीट पर करीब 15 साल से BJP का दबदबा  
सीट पर 2005 से BJP का रहा है कब्जा
BJP को मिला ध्रुवीकरण का सबसे ज्यादा फायदा
BJP के सुभाष सिंह लगातार दर्ज करते रहें जीत
BJP ने दिवंगत सुभाष सिंह की पत्नी कुसुम देवी को बनाया प्रत्याशी
महागठबंधन ने RJD के मोहन प्रसाद गुप्ता को बनाया उम्मीदवार

साथ ही आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी आज गोपालगंज के जादोपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया और महागठबंधन के कोटे से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की.