logo-image

मुकेश अंबानी को कॉल कर धमकी देने वाला शख्स हुआ दरभंगा से गिरफ्तार

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला शख्स बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार हो गया है. इस बात की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने प्रेसवार्ता कर दी.

Updated on: 06 Oct 2022, 01:55 PM

Darbhanga:

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला शख्स बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार हो गया है. इस बात की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने प्रेसवार्ता कर दी. उन्होंने कहा कि मनीगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव से धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई है. वहीं उन्होंने बताया कि एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को दो बार कॉल कर अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी के साथ ही अस्पताल को उड़ाने की भी धमकी दी थी. दरअसल, धमकी देने वाला शख्स मनीगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र के पुत्र राकेश कुमार मिश्र है, जिन्हें मुंबई पुलिस ने बुधवार को उनके आवास से गिरफ्तार किया है.

जिस समय राकेश कुमार मिश्र की गिरफ्तारी हुई, उस वक्त वह घर पर मौजूद था. सादे लिबास में पहुंची पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, जिसे आरोपी राकेश ने खोला. दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया. कॉल राकेश ने रिसीव किया, जिसके बाद राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है. राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं. मानसिक रोगी के सवाल पर दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक आकाश कुमार ने कहा कि ये बात जांच के पता चलेगा. फिलहाल मुंबई पुलिस आरोपी राकेश मिश्रा को गिरफ्तार कर अपने साथ मुंबई ले गई है. विशेष जानकारी मुंबई पुलिस ही देगी.