logo-image

बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO

जानकारी के अनुसार निरीक्षण के दौरान ही दो युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी और फरार हो गए.

Updated on: 15 Oct 2019, 01:01 PM

New Delhi:

बिहार के केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर पटना में दो अज्ञात युवकों ने स्याही फेंकी है. मामला राजधानी पटना (Patna) का है जहां केंद्रीय मंत्री मंगलवार को डेंगू के मरीजों को देखने और वार्डों का निरीक्षण करने पीएमसीएच (PMCH) पहुंचे थे. जानकारी के अनुसार निरीक्षण के दौरान ही दो युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी और फरार हो गए. बताया गया अश्विनी चौबे जिस वक्त वार्ड का निरीक्षण कर अपनी गाड़ी में सवार होने जा रहे थे, उसी वक्त उन पर स्याही फेंकी गई.

यह भी पढ़ें-

स्याही फेंकने के बाद चौबे की सुरक्षा में लगे जवानों ने दोनों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके. अश्विनी चौबे ने स्याही फेंकने की इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो अपराध जगत से नाता रखते हैं और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे.

डेंगू के मरीजों से मिले केंद्रीय मंत्री

इससे पहले चौबे ने पीएमसीएच अस्पताल में डेंगू के मरीजों का हाल जाना. उन्होंने कहा कि किसी प्रकार से किसी को कोई भी दिक्कत है तो वो यहां बने स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर सकते हैं. उन्‍होंने बताया कि हालात पर बराबर नजर रखी जा रही है. उन्होंने कहा लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी लगातार इस पर नजर बनाए हुए हैं.