logo-image

दुष्कर्म के बाद नाबालिग का वीडियो बनाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.ma

Updated on: 27 Aug 2019, 10:46 AM

नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का एक ताजा मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने सुबह उठते ही मंगाया अखबार, पूरी रात मच्छरों से रहे परेशान

मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है. पीड़िता का भी कोर्ट में बयान दर्ज करवाया गया. उसके बाद सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया.

वीडियो वायरल करने की धमकी दी

बता दें कि प्रतिदिन की तरह पीड़िता अपनी मां के लिए दोपहर का खाना लेकर पैदल ही दुकान पर आ रही थी. इसी बीच आरोपी ने उसे अपनी बाइक पर बहला-फुसलाकर बैठा लिया. इसके बाद उसे एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया, जिसका वीडियो भी बनाया. आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वह दोबारा उसके बुलाने पर नहीं आई तो वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर देगा.

धमकी की वजह से शिकायत नहीं कर रही थी

पीड़िता जब वापस दुकान पर पहुंची, तो उसने इस घटना की पूरी जानकारी अपने मां को दी. मां लोक-लज्जा और बेटी का वीडियो वायरल करने की धमकी की वजह से थाने में शिकायत नहीं कर रही थी. इसके बाद आरोपी पीड़िता को काफी तंग करने लगा. अंत में मां ने सोमवार को थाने में जाकर इसकी शिकायत की और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी.

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है, जिसमें पीड़िता का वीडियो पुलिस को मिला है. पुलिस ने बताया कि यह घटना करीब 15 दिन पहले की है. सोमवार को पीड़िता ने थाने में इसकी शिकायत की. त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया.