News Nation Logo

पत्नी के चरित्र पर था शक, कुल्हाड़ी से काटकर 2 बच्चों की हत्या

मोकामा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक पिता ने अपने ही दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर थाना में जाकर खुद आत्मसमर्पण कर दिया.

By : Nihar Saxena | Updated on: 21 May 2021, 12:44:23 PM
Mokama Double Murder

पत्नी के चाल-चल पर शक ने बर्बाद किया परिवार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पत्नी पर करता था शक. इस फेर में मार डाला बच्चों को
  • खुद थाने पहुंचकर किया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण
  • दोनों बच्चों को किसी और की संतान मानता था हत्याभियुक्त

मोकामा:

बिहार के पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक पिता ने अपने ही दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर थाना में जाकर खुद आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी की भी हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन वह किसी तरह भागकर अपने मायके पहुंच गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पत्‍नी के चरित्र पर शक करता था.

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कन्हाईपुर गांव निवासी कमलदेव प्रसाद का अपनी पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति से संबंध होने का शक था. आरोप है कि गुरुवार की रात सनकी कमलदेव ने अपने दो बच्चों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. मोकामा के थाना प्रभारी राजनंदन ने बताया कि मृतकों में अंकित कुमार (9) और अलिशा (4) शामलि हैं. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कमलदेव स्वयं थाना पहुंचा और खुद को आत्मसमर्पण कर पूरे घटना की जानकारी दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपी का दावा है कि दोनों बच्चे किसी गैर मर्द के हैं. जघन्‍य हत्‍या के इस मामले का खुलासा सुबह में हुआ. कन्हाईपुर में हुई इस बड़ी वारदात के बाद लोगों ने बताया कि बीती रात करीब 2 से 3 बजे आरोपी पिता गांव में पागलों की तरह घूम रहा था. तब लोगों को यह पता नहीं चला कि उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर दी है. सुबह जब पुलिस घर पर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ.

एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि चंदन का अपनी पत्नी से विवाद चला करता था. बराबर लड़ाई से तंग आकर पत्नी अपने मायके चली गई थी, जिसके बाद चंदन ने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने हत्या में इस्‍तेमाल हथियार और आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया है. पटना से पहुंचे बच्चों के परिजनों ने बताया कि चंदन हमेशा पत्नी पर शक करता था और इस वज़ह से लड़ाई होती थी. चंदन को शक था कि ये उसके बच्चे नहीं हैं. पत्नी पर किसी और से संबंध होने की शक में उसने इस जघन्य घटना को अंज़ाम दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 May 2021, 12:44:23 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.