logo-image

घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटे को पीटा, फिर कर ली आत्महत्या

जमुई जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र के हुसैनीगंज गांव में बीते शुक्रवार की देर रात घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 03 Dec 2022, 11:36 AM

highlights

.घरेलू विवाद में व्यक्ति ने की आत्महत्या 

.फांसी लगाकर की आत्महत्या

.पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम 

Jamui:

जमुई जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र के हुसैनीगंज गांव में बीते शुक्रवार की देर रात घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन और लछुआड़ थाना पुलिस द्वारा मृतक के शव को शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मृतक की पहचान हुसैनीगंज गांव निवासी स्व सुखदेव मोदी के पुत्र नंदलाल मोदी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पुत्र ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम घरेलू विवाद में नंदलाल मोदी का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया. इसके उपरांत वह घर से बाहर चला गया और देर रात शराब के नशे में घर वापस लौटा और घर में झगड़ा करने लगा. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे शांत करवाया. 

इसके बाद घर के सभी सदस्यों ने उसे रुम में सुला दिया. फिर कुछ देर बाद रात में नींद से जाग गया. जागने के बाद पत्नी और पुत्र को मारपीट कर रुम से बाहर कर खुद दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजन द्वारा घटना की जानकारी लछुआड़ थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक छत्तीसगढ़ में रहकर कपड़ा का फेरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. तीन महीने पहले हुसैनीगंज गांव अपने घर आया था. तब से यहीं बाइक से कपड़ा की फेरी गांव-गांव घूम-घूम कर करता था. वहीं, नंदलाल मोदी की मौत के बाद परिजनों में मातम छा गया है. मामला सामने आने के बाद गांव में भी सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें: Som Pradosh Vrat 2022: 5 दिसंबर को रहेगा सोम प्रदोष व्रत, दाम्पत्य जीवन से मिटेगी खटास