logo-image

ममता ने की तेजस्‍वी से फ़ोन पर बात, कहा अपनी लड़ाई जारी रखें

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद अब राज्य में सरकार बनाने की कवायद जारी हो गया है. सी बीच पश्चिमी बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने महागठबंधन के नेता तेजस्‍वी यादव से फोन पर बातचीत की है.

Updated on: 12 Nov 2020, 05:37 PM

पटना :

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद अब राज्य में सरकार बनाने की कवायद जारी हो गया है. एक तरफ एनडीए गठबंधन में सरकार बनाने को लेकर गतिविधियां तेज हो गयी है तो दूसरे तरफ राष्ट्रीय जनता दल के विधायक ने तेजस्‍वी यादव को अपना नेता चुन लिया है. बता दें कि तेजस्वी को पार्टी विधायक दल के नेता के साथ-साथ महागठबंधन के तरफ से नेता प्रतिपक्ष भी चुन लिया गया है. 

इसी बीच पश्चिमी बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने महागठबंधन के नेता तेजस्‍वी यादव से फोन पर बातचीत की है. आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने फ़ोन पर मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को बताया कि 130 सीटों पर जीत हुई है, लेकिन जबरन हराया गया है.  मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भी तेजस्‍वी को अपनी लड़ाई जारी रखने की सलाह दी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नतमस्तक होकर बिहार की जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं. उन्होंने कहा कि जनता का फैसला महागठबंधन के पक्ष में है, लेकिन चुनाव आयोग का नतीजा एनडीए के पक्ष में है. तेजस्वी ने बिहार की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि भले छल कपट से लोग सत्ता की कुर्सी पर बैठ जाएं, लेकिन लोगों ने हमें दिल में बिठाया है. तेजस्वी ने कहा कि ' मेरा मानना है महागठबंधन ने 130 सीटें हासिल की हैं'.