logo-image

Bihar News: अररिया गैंगरेप मामले में एसपी की बड़ी कार्रवाई, नरपतगंज थानाध्यक्ष को किया निलंबित

अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के खब्दाह में शनिवार की देर रात्रि में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना मामले में जिला एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है.

Updated on: 25 Jul 2023, 09:17 AM

highlights

  • अररिया सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसपी ने की बड़ी कार्रवाई
  • लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष पर एक्शन
  • नरपतगंज थानाध्यक्ष को किया गया निलंबित
  • गैंगरेप की सूचना वरिष्ठ अधिकारी को नहीं देने पर कार्रवाई

Araria:

अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के खब्दाह में शनिवार की देर रात्रि में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना मामले में जिला एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष पर एक्शन लिया गया है. नरपतगंज थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. घटना की सूचना त्वरित रूप से वरीय पदाधिकारियों को नहीं देने और समय पर आवश्यक कार्रवाई नहीं करने के संदर्भ में मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फारबिसगंज से जांच कराई गई थी. जिसमें थानाध्यक्ष नरपतगंज के द्वारा कार्य में लापरवाही एवं शिथिलता पाई गई. जिसके बाद नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडे को निलंबित कर दिया गया है.

नरपतगंज थानाध्यक्ष को किया गया निलंबित

निलंबन की पुष्टि अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की है. आपको बता दें कि इस सामूहिक दुष्कर्म के मामले को लेकर न्यूज स्टेट बिहार झारखंड ने प्रमुखता से खबर दिखाया था. खबर दिखाए जाने के बाद थानाध्यक्ष पर निलंबन की कार्रवाई हुई है. आपको बता दें कि बिहार के अररिया में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला जिले के नरपतगंज इलाके का है. मिली जानकारी के अनुसार तीन युवकों ने बारी-बारी से महिला के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. घटना शनिवार रात की बताई जाती है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: बिहार के इस बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, रौशनी देने का उठाया जिम्मा

पति को बांधकर युवकों ने पीटा

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार अपने घर में सो रहा था. तभी देर रात तीन आरोपी घर में घुस आए और पति-पत्नी को बंधक बना लिया. इस दौरान आरोपियों ने महिला के पति को खूंटे से बांध दिया और उसके सामने ही बारी-बारी से महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.