News Nation Logo

डबल मर्डर मामले में 1 महीने बाद भी मुख्य आरोपी फरार, लोगों ने किया थाना का घेराव

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 20 Oct 2022, 03:53:25 PM
sitamari news

डबल मर्डर में 1 महीने बाद भी मुख्य आरोपी फरार (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Sitamarhi:  

सीतामढ़ी के रीगा में डबल मर्डर मामले में एक महीने बाद भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज लोगों ने रीगा थाना को घेर लिया. इस दौरान जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए हैं. आपको बता दें कि 23 सितंबर को रीगा के पिपरा गांव में पिता-पुत्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे आक्रोशित लोगों ने रीगा थाना को घेर लिया है. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. 23 सितंबर को नारायण दास और उसके 16 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई थी. अपने भाई और पिता को बचाने आई बेटी छेमा को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया था.

रीगा में हुए डबल मर्डर मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का वादा किया था, लेकिन इस घटना का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार है. घटना से गुस्साए तकरीबन 200 की संख्या में पहुंचे,  और रीगा थाना परिसर में जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे जिला परिषद प्रतिनिधि शत्रुघ्न दास, गुलाब सिंह, रणधीर कुमार, राम सोमारी देवी, तेतरी देवी, चांदनी देवी, गुलाबो देवी समेत अन्य ने बताया कि अगर पुलिस जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं करती है तो थाना परिसर में हम लोग आत्मदाह कर लेंगे.

किसी ने उसकी एक ना सुनी, पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धीरज मंडल व थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद पीड़ित के परिजन से मुलाकात कर लिखित आवेदन देने की अपील की और जल्द से जल्द मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही. कुर्की की भी बात की, लेकिन घटना में शामिल मुख्य आरोपी उदय कुमार, लखींद्र दास विगत 1 माह से फरार चल रहा है.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह 

First Published : 20 Oct 2022, 03:52:54 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.