logo-image
लोकसभा चुनाव

25 फरवरी को महागठबंधन की पूर्णिया में महा रैली, नीतीश-तेजस्वी भी रहेंगे मौजूद

सीमांचल के पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की इस महा रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में महागठबंधन में शामिल दल जुटे हुए हैं.

Updated on: 08 Feb 2023, 08:06 PM

highlights

  • 25 फरवरी 2023 को महागठबंधन करेगा 'शक्ति प्रदर्शन'
  • पूर्णिया में महागठबंधन की महा रैली
  • नीतीश-तेजस्वी भी रैली को करेंगे संबोधित
  • सीमांचल के मुस्लिम वोटरों को लुभाने की होगी कोशिश
  • अमित शाह की भी बिहार में दो सभाएं 25 फरवरी को

Patna:

बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच एक बार फिर से महागठबंधन शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर रहा है. इसके लिए 25 फरवरी 2023 को महागठबंधन द्वारा महा रैली का आयोजन किया गया है. रैली में सूबे के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे और रैली को संबोधित करेंगे. सीमांचल के पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की इस महा रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में महागठबंधन में शामिल दल जुटे हुए हैं.

इस रैली में कांग्रेस के भी कई नेता शामिल होंगे. 2025 में होने वाले बिहार के विधानसभा और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को पूर्णिया में महागठबंधन की बड़ी रैली को काफी अहम माना जा रहा है. रैली के माध्यम से मुस्लिम वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश की जाएगी. जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने महागठबंधन की होनेवाली रैली को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा की. उमेश कुशवाहा ने ट्वीट किया, '25 फरवरी 2023 को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में विशाल आमसभा के आयोजन के संदर्भ में महागठबंधन की संयुक्त प्रेस वार्ता में भाग लिया

 

अमित शाह की दो सभाएं

बता दें कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह भी 25 फरवरी को बिहार में ही रहेंगे. अमित शाह बिहार में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में है यहां वो लौरिया के साहू जन विद्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. दूसरी सभा पटना में किसान-मजदूर समागम में भी होगी, जहां अमित शाह मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत करेंगे. पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती पर बापू सभागर में किसान-मजदूर समागम होगा और अमित शाह यहां मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद रहेंगे.