logo-image

सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर लड़की की कर दी हत्या

एक सिरफिरे आशिक ने कथित प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 25 Dec 2020, 12:15 PM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने कथित प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जलालपुर गांव के रहने वाले अनिल यादव की बातचीत गांव की एक लडकी से होता था. आरोप है कि इसी दौरान अनिल ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार की देर रात अनिल लडकी के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा. लडकी के इनकार करने के बाद उसे चाकू मार दिया. आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

इधर, ग्रामीणों ने आरोपी अनिल की पकड़ कर जमकर मारपीट की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और और उसका इलाज पटना में कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त आरोपी अनिल के दोस्त धीरज को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.