logo-image

घर से भागा प्रेमी युगल, पूरा गांव रणक्षेत्र में हुआ तब्दील

दीपवाली की रात बेगूसराय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार करते नजर आए. प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल फरार हो गया जिसके बाद दीपावली की रात दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और रोड़े बाजी की गई.

Updated on: 25 Oct 2022, 04:58 PM

Begusarai:

दीपवाली की रात बेगूसराय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार करते नजर आए. प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल फरार हो गया जिसके बाद दीपावली की रात दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और रोड़े बाजी की गई. मारपीट और रोड़े बाजी का वीडियो भी सामने आया है. जहां आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि किस कदर दर्जनों की भीड़ लगी हुई है.  इस मारपीट में दर्जनों लोग घायल हो गए .

दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे चलाए जा रहे हैं और भीड़ द्वारा एक-दूसरे पर रोड़े बाजी भी की जा रही है. इस मारपीट रोड़े बाजी में दोनों ओर से एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है. जिसको लेकर पुलिस गांव में कैंप कर रही है. दरअसल, सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर गांव में 13 अक्टूबर को प्रेम प्रसंग में गांव के ही विकास कुमार एक छात्रा को लेकर फरार हो गया. इस मामले में लड़की के परिजनों ने विकास कुमार समेत कई परिजनों को प्रेम प्रसंग में भगाने का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. 

इस बीच दीपावली की रात लड़की पक्ष के लोग ने लड़के के घर पर पहुंच कर गाली गलौज मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद देखते देखते दोनों पक्षों से लाठी-डंडे से लैस लोगों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी भी की गई. घटना के बाद सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंच काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद गांव में अभी भी तनाव है. जिस तरीके से प्रेम प्रसंग में भागने के बाद दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और रोड़ेबाजी की गई है. थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में प्रेमी जोड़ा फरार हुआ है. प्राथमिकी दर्ज की गई है मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.