logo-image

पिस्टल की नोक पर लाखों की हुई लूटपाट, घर में आग लगाने का भी किया प्रयास

मधुबनी में हथियारबंद आठ दस अपराधियों ने रेल कर्मी के घर घुसकर जमकर तांडव मचाया, पिस्टल की नोक पर लाखों के जेवरात लूट लिए गए. घटना नगर थाना के आदर्श नगर मुहल्ले की है. अपराधियों ने आलमीरा को तोड़कर लाखों के जेवरात समेत कई सामान लुटा लिया.

Updated on: 16 Nov 2022, 09:09 AM

Madhubani:

बिहार में आपराधिक घटनाएं इतनी बढ़ गई है कि अब उनके मन से डर ही खत्म हो गया है. मधुबनी में रेल कर्मी के घर में घुसकर बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. यही नहीं घर की महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई है. घर में आग लगाने की कोशिश की गई. किसी तरह घर के लोगों ने अपनी जान बचाई. 8 से 10 की संख्या में अपराधी घर में घुसे थे. जिसके बाद पुरे घर में तोरफोड़ किया और लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए.  

मधुबनी में हथियारबंद आठ दस अपराधियों ने रेल कर्मी के घर घुसकर जमकर तांडव मचाया, पिस्टल की नोक पर लाखों के जेवरात लूट लिए गए. घटना नगर थाना के आदर्श नगर मुहल्ले की है. अपराधियों ने आलमीरा को तोड़कर लाखों के जेवरात समेत कई सामान लुटा लिया. वहीं, भागने के दौरान उन्होंने फायरिंग भी की. रेलकर्मी बनारस में ड्यूटी कर रहे हैं. घर के सभी पुरुष सदस्य बनारस गए हुए हैं.

पीड़िता ने बताया कि सिर्फ महिला और बच्चे ही घर में मौजूद थे. अचानक हथियार से लैस अपराधियों ने घर मे घुसकर महिला से मारपीट करना शुरू कर दिया और फिर घर मे घुसकर आलमीरा से जेवरात लूट लिए. किचेन में घुसकर गैस जलाकर घर में आग लगाने का भी प्रयास किया गया. घर में मौजूद महिला ने भागकर अपनी जान बचाई. भगने के दौरान एक बच्चे के पैर में चोट भी आ गई.

मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. हैरानी की बात तो ये भी है कि पिस्टल लिए अपराधियों ने वीडियो बनाकर अपने फेस बुक पर इसे डाल भी दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़िता ने दो अपराधियों की पहचान की है.

इनपुट - प्रशांत झा