logo-image

दिनदहाड़े बैंक में 20 लाख रुपये की लूट, विरोध करने पर लुटेरों ने गार्ड को मारी गोली

अपराधी हथियारों के साथ बैंक की शाखा में दाखिल हुए. जब सुरक्षाकर्मी ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मारकर घायल कर दिया.

Updated on: 21 Mar 2020, 10:03 AM

मुजफ्फरपुर:

बिहार (Bihar) में आपराधिक घटनाओं में हर रोज इजाफा हो रहा है. बेखौफ दिनदहाड़े हत्या, अपहरण, डकैती और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से सामने आया है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया. अपराधी हथियारों के साथ बैंक की शाखा में दाखिल हुए. जब सुरक्षाकर्मी ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद वह शाखा में 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव की डोमिसाइल नीति पर राजद और कांग्रेस आमने-सामने आईं

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर के बाद पांच से छह नकाबपोश अपराधी एक्सिस बैक के मैथी शाखा के अंदर घुस गए और हथियार का भय दिखाकर काउंटर पर रखे करीब बीस लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. इस दौरान विरोध करने पर जहां बैंक के गार्ड मिंटु कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं एक बैंक के कर्मचारी को बंदूक की बट्ट से मारकर जख्मी कर दिया.

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले बिहार में बीजेपी ने बनाई नई टीम, यहां पूरी सूची देखें

दोनों घायलों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां गार्ड की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद बैंक पहुंचे मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने कहा कि बैंक में लगे सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान कर छापेमारी की जा रही है.

यह वीडियो देखें: