logo-image

गया में तेजस्वी यादव ने BJP पर बोला हमला, PM Modi को लेकर दिया बड़ा बयान

बिहार में इस समय लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प होता जा रहा है, दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं. इसी बीच पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार (09 अप्रैल) को गया के बेलागंज प्रखंड के चाकंद हाई स्कूल में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:29 PM

highlights

  • गया में तेजस्वी यादव का BJP पर हमला
  • PM Modi को लेकर दिया बड़ा बयान
  • शिक्षा बेरोजगारी और पलायन पर उठाए कई सवाल 

 

Patna:

Tejashwi Attacked On BJP: बिहार में इस समय लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प होता जा रहा है, दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं. इसी बीच पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार (09 अप्रैल) को गया के बेलागंज प्रखंड के चाकंद हाई स्कूल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर फिर हमला बोला है. लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''एक समाजवादी नेता के बेटे कुमार सर्वजीत को हमने टिकट दिया है. नडीए ने अपना प्रत्याशी जो उतारा है वह पहले हमारे साथ में थे, अभी एनडीए ने प्रत्याशी बनाया है.'' वहीं तेजस्वी यादव ने चुनावी माहौल में जनता को अपने उम्मीदवार के प्रति जागरूक करते हुए सामाजिक न्याय और विकास के मुद्दों पर बात की. उन्होंने लोगों से अपने पार्टी के समर्थकों को संगठित होने का आह्वान किया और उन्हें चुनावी महत्वपूर्णता के लिए जागरूक होने का संदेश दिया.

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने दिया जवाब, कहा- फर्जी डिग्री वाले हैं, फ्रॉड लोग हैं

शिक्षा बेरोजगारी और पलायन पर उठाए कई सवाल

आपको बता दें कि आगे उन्होंने कहा कि, ''नरेंद्र मोदी 10 साल से पीएम हैं. वह गया में सवाल पूछने आये हैं. मोदी ने आपके जिले और गांव के लिए क्या किया है? 5 साल में मोदी सिर्फ चुनाव के समय आएंगे. वहीं मोदी कहते है देश का चुनाव है, लेकिन हम कहते हैं गांव, पंचायत, प्रखंड, जिला, प्रदेश विकास नहीं करेगा तो देश कैसे विकास करेगा.'' आगे गया में तेजस्वी ने शिक्षा से लेकर बेरोजगारी और पलायन तक पर सवाल उठाए.

'10 साल में  मोदी ने हजारों नौकरी भी नहीं दी' - तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''मोदी से कोई दुश्मनी नहीं है. विपक्ष में हैं सवाल पूछने का अधिकार है. जनता को भी यह अधिकार है. मोदी की बात नहीं मुद्दे की बात होनी चाहिए. डिग्री के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है. हमने 17 महीने में 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है. 17 महीने में इतने को सरकारी नौकरी दे सकते हैं तो 5 साल में सोचिए कितने को नौकरी देने का काम करेंगे.10 साल में  मोदी ने हजारों में भी सरकारी नौकरी देने का काम नहीं किया.''