logo-image
लोकसभा चुनाव

सम्राट चौधरी का रोहिणी आचार्य पर हमला, तेज प्रताप को भी लिया आड़े हाथ

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी बयानबाजी तेज है, नेता एक-दूसरे पर आरोप भी लगा रहे हैं. बता दें कि चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होना है.

Updated on: 27 Apr 2024, 06:07 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य को बताया 'टूरिस्ट बेटी'
  • तेज प्रताप यादव को भी लिया आड़े हाथ 
  • कहा- 'संविधान और लोकतंत्र को कोई बचाने वाला है तो पीएम मोदी' 

Patna:

Samrat Choudhary News: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी बयानबाजी तेज है, नेता एक-दूसरे पर आरोप भी लगा रहे हैं. बता दें कि चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होना है. वहीं शुक्रवार (26 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा करने के लिए मुंगेर के सफियाबाद हवाई अड्डा मैदान पहुंचे. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी भी मौजूद रहे. साथ ही इस मौके पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए. वहीं सभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला है.

आपको बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा है कि, ''संविधान को कोई बदल नहीं सकता है. मोदी नहीं, अब बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर भी आ जाएं तो संविधान नहीं बदल सकता है.'' साथ ही लालू यादव पर निशाना साधते हुए आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि, ''यह लोग परिवारवाद के लिए जीते हैं. बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में जुटे हैं और दूसरा बेटा (तेज प्रताप याद) जो अपनी पत्नी पर अत्याचार कर के छोड़ दिया है उसे मंत्री बना जानते हैं.'' इसके अलावा आगे रोहिणी आचार्य पर निशाना साधते हुए कहा कि, ''एक टूरिस्ट बेटी दूसरे देश से इस देश में आकर चुनाव लड़ने का काम कर रही है.''

यह भी पढ़ें: बिहार में पप्पू यादव की सीट पर सबसे ज्यादा वोटिंग, जानें बाकी जिलों का क्या है हाल?

'संविधान और लोकतंत्र को कोई बचाने वाला है तो पीएम मोदी' - सम्राट चौधरी

वहीं आपको बता दें कि सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि, ''हम लोगों को तय करना है कि बिहार में संविधान और लोकतंत्र को कोई बचाने वाला है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. 13 मई को ललन सिंह, गिरिराज सिंह और राजेश वर्मा को वोट कर जिताने का काम करें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें.'' बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू-राबड़ी के शासनकाल की याद दिलाई और कहा कि, ''लालू-राबड़ी के शासनकाल में लोग घर से बाहर नहीं निकलते थे.''

इसके अलावा आपको बता दें कि इस चुनावी सभा में उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, मुंगेर से जेडीयू सांसद ललन सिंह, बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह, बाढ़ विधायक ज्ञानेंद्र सिंह, मोकामा विधायक नीलम देवी, सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव, मुंगेर विधायक प्रणव यादव सहित एनडीए गठबंधन के कई नेता मौजूद थे.