logo-image

नीतीश के बुलावे पर इतने विधायक पहुंचे CM आवास, 2024 चुनाव को लेकर हुई चर्चा

बिहार की सियासत गर्म है, हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी के विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं. सीएम ने अपने आवास पर विधायकों को बुलाकर उनसे मुलाकात की है और उन्हें अहम टास्क दिए हैं.

Updated on: 30 Jun 2023, 03:28 PM

highlights

  • नीतीश के बुलावे पर मुख्यमंत्री आवास पर जुटे लोग
  • CM आवास पहुंचे इतने विधायक 
  • 2024 चुनाव को लेकर हुई चर्चा 

 

Patna:

बिहार की सियासत गर्म है, हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी के विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं. सीएम ने अपने आवास पर विधायकों को बुलाकर उनसे मुलाकात की है और उन्हें अहम टास्क दिए हैं. सीएम कई अहम बिंदुओं पर विधायकों से बात कर रहे हैं. साथ ही इस बार नीतीश कुमार विधायकों से सामूहिक रूप से नहीं बल्कि वन-टू-वन बात कर रहे हैं. वहीं, सीएम के बुलावे पर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे विधायकों ने कहा कि उनके क्षेत्र में किस तरह की समस्याएं आ रही हैं और सरकारी योजनाओं की क्या स्थिति है, इन बातों पर चर्चा हुई है. इसको मुलाकात के बाद सीएम ने कहा है कि, ''उन्हें अपने क्षेत्रों में जनता के बीच हमेशा मौजूद रहने का टास्क दिया गया है.'' हालांकि, सीएम से मुलाकात के बाद कोई भी विधायक इस बारे में ज्यादा जानकारी देता नजर नहीं आया. बस उनलोगों को इतना कहा गया है कि सभी एकजुट हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather: बिहार के इन जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, आज होगी भारी बारिश

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सीएम पार्टी के विधायकों से उनके क्षेत्र की समस्याओं को जानने और समझने के लिए फीडबैक ले रहे हैं कि वहां पार्टी की स्थिति क्या है और संगठन को किस स्तर पर मजबूत करने की जरूरत है. साथ ही जदयू विधायक राम विलास कामत ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बताया कि, ''मुख्यमंत्री ने क्षेत्र की समस्याओं पर बात की और कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहें. कोई परेशानी हो तो मुझसे बात करें, वहीं जदयू एमएलसी सह प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हम आते रहते हैं, इसमें कोई राजनीतिक संदर्भ नहीं है, यह औपचारिक मामला है, जो लोग समय मांग रहे हैं, वे लोग आते हैं.''

इधर, यहां विधायकों के लिए सीएम के साथ बैठने का यह एक अवसर जैसा है, जिसमें वे उनसे क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं और संभावित कार्यों पर चर्चा कर पाते हैं. इसके निस्तारण को लेकर सीएम की ओर से जो निर्देश दिये जायेंगे, वह भी काफी प्रभावी रहने की संभावना है. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार मानसून सत्र शुरू होने से पहले पार्टी विधायकों को अपनी तरफ से मजबूत होने का टास्क दे रहे हैं.