PM Modi को लेकर मीसा भारती ने फिर दिया बड़ा बयान, राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है, वहीं बिहार की राजधानी पटना की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट काफी हॉट सीट मानी जा रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
misha bharti pm modi

मीसा भारती ( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है, वहीं बिहार की राजधानी पटना की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट काफी हॉट सीट मानी जा रही है. बता दें कि इस बार भी पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती और एनडीए की ओर से महागठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती का मुकाबला बीजेपी के रामकृपाल यादव से है. इसके चलते पूरे क्षेत्र में महागठबंधन के सभी घटक दलों की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार और बैठकें चल रही हैं. इसी कड़ी में बुधवार को बिहटा में महागठबंधन की बैठक में सभा को संबोधित करते हुए मीसा भारती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है, जिसे लेकर राजनीति गरमा गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू जी से लगता है

मीसा भारती ने फिर दिया विवादित बयान

आपको बता दें कि मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि, ''बूढ़े पीएम मोदी एक और मौका मांग रहे हैं, लेकिन जनता ने दो बार मौका दिया और उम्र भी 75 साल हो चुकी है. अब आप बूढ़ा हो चुके हैं, लेकिन दो बार मौका मिलने के बाद भी युवाओं और जनता की समस्या दूर नहीं हुई. यहां तक की अग्निवीर जैसी योजना को लाकर युवाओं को चार साल बाद बेरोजगार करने का एक तरीका मोदी सरकार ने निकाला है, इसलिए इस बार जनता जवाब देने का काम करेगी.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि आगे मीसा भारती ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि, ''ये हमारा चुनाव नहीं, ये चुनाव देश को बचाने का चुनाव है. संविधान और आरक्षण को बचाने का चुनाव है. इसलिए, आने वाले समय में देश और बिहार की जनता भाजपा को जवाब देने का काम करेगी.'' बता दें कि पिछले साल अप्रैल में मीसा भारती ने भारतीय गठबंधन की सरकार बनने पर पीएम मोदी को जेल भेजने का बयान दिया था, जिसे लेकर राजनीति काफी गरमा गई थी. वहीं अब मीसा भारती ने उनकी उम्र पर टिप्पणी कर एक बार फिर बिहार की राजनीति गरमा दी है.

HIGHLIGHTS

  • मीसा भारती ने फिर दिया विवादित बयान
  • पीएम मोदी को लेकर फिर कही बड़ी बात 
  • 'पीएम मोदी की उम्र पर टिप्पणी की और संविधान को खतरे में बताया'

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Patna News Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics bihar politics Party Latest Bihar Politics News Patna Breaking News Lok Lok Sabha Elections 2024 Misha Bharti Bihar Politics RJD PM Narendra Modi
Advertisment