News Nation Logo

लोजपा के सांसद ने की CM नीतीश से मूलाकात, बिहार मे लोजपा-जेडीयू खटास के बीच चढ़ा सियासी पारा

बिहार में  सत्तारूढ जनता दल यूनाइटेड ( JDU) और लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Jan Shakti Party) में बढते खटास के बिच लोजपा के एक सांसद ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात की है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 15 Feb 2021, 02:00:36 PM
nitish

CM Nitish Kumar (Photo Credit: News Nation)

पटना :

बिहार में  सत्तारूढ जनता दल यूनाइटेड ( JDU) और लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Jan Shakti Party) में बढते खटास के बिच लोजपा के एक सांसद ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात की है. वैसे तो लोक जनशक्ति पार्टी और जेडीयू (JDU) के बीच खटास का मसला विधान सभा चुनाव से ही जारी है, लेकिन इन सभी के बीच लोक जनशक्ति पार्टी से नवादा के सांसद चंदन कुमार ने रविवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने की खबर आ रही है. बता दें कि इस मुलाकात के बाद राज्य में सियासी कयासों का दौर शुरू हो गया है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक संसद चंदन कुमार से मुख्यमंत्री नीतीश की यह मुलाकात एक अणे मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर हुई है, जिसके बाद से बिहार के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है. वैसे बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह से जब इस मुलाकात की वजह पूछी गई तो उन्होंने इसे राजनीति से अलग बताया और कहा कि इसे सियासी तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। मीडिया के साथ बातचीत में लोजपा सांसद चंदन कुमार ने कहा कि मैंने अपने संसदीय क्षेत्र यानी नवादा के विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने की आवश्यकता नहीं है.

बिहार विधान सभा चुनाव के समय से ही दोनों दलों में खटास चली आ रही है. लोक जनशक्ति पार्टी ने विधानसभा चुनाव में जेडीयू के खिलाफ लगभग सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे और इसका परिणाम बिहार विधानसभा चुनाव में भी दोनों दलों को देखने को मिला था. इस बीच नवादा के सांसद से नीतीश कुमार की मुलाकात के कई अलग-अलग पहलू निकाले जा रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार और पीएम मोदी के बीच भी दिल्ली में  मुलाकात हुई थी. अब इस मुलाकात के बाद बिहार में लोजपा नेता की सीएम से मुलाकात के बाद अलग ही मायने भी तलाशे जा रहे हैं.


इससे अलग सीपीआई नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की बिहार सरकार के मंत्री और जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी से मुलाकात कुछ संकेत देती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि कन्हैया की मुलाकात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Feb 2021, 02:00:36 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो