logo-image

लोजपा नेता के घर पर हमला, कई राउंड चली गोलियां

लोजपा के पटना जिलाध्‍यक्ष चंदन यादव के घर पर अपराधियों ने देर रात हमला कर दिया. उनके घर पर तोड़फोड़ की गई. इतना ही नहीं उनके कार्यालय पर भी हमला बोला गया और कई राउंड फायरिंग की गई. वहीं, कई लोगों के साथ मारपीट भी की गई.

Updated on: 12 Nov 2022, 07:54 AM

highlights

. दर्जनों बदमाशों ने रोड़ेबाजी और मारपीट की
. हत्या की नियत से हुआ हमला
. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात 

Patna:

अपराधियों का मनोबल अब इतना बढ़ चुका है कि राजनीति से जुड़े लोगों को भी नहीं छोड़ रहें हैं. उनपर भी जानलेवा हमला किया जा रहा है. लोजपा के पटना जिलाध्‍यक्ष चंदन यादव के घर पर अपराधियों ने देर रात हमला कर दिया. उनके घर पर तोड़फोड़ की गई. इतना ही नहीं उनके कार्यालय पर भी हमला बोला गया और कई राउंड फायरिंग की गई. वहीं, कई लोगों के साथ मारपीट भी की गई.   

लोजपा जिलाध्‍यक्ष  के घर एवं कार्यालय पर हमला 

दानापुर थाना क्षेत्र के खगौलरोड स्थित लोजपा के पटना जिलाध्‍यक्ष चंदन यादव के घर एवं कार्यालय पर चढ़ दर्जनों बदमाशों ने रोड़ेबाजी और मारपीट करते हुए गोलीबारी की. घटना के संबंध में जिलाध्यक्ष चंदन यादव ने बताया कि हत्या की नियत से अपराधियों ने हमारे घर एवं कार्यालय पर चढ़कर मारपीट और रोड़ेबाजी की है. इस घटना में मेरा बेटा और भांजा जख्‍मी हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

कई राउंड हुई गोलीबारी

अपराधियों  द्वारा लोजपा के घर एवं कार्यालय में आधा दर्जन राउंड गोलीबारी की गई. इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बना रहा. घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना को अंजाम दे बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले. दोनो जख्‍मी लोगों को निजी क्‍लीनिक में भर्ती कराया गया है. 

सीसीटीवी में पूरी वारदात हुई कैद
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही दानापुर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह अपने पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे एवं मामले की छानबीन में जुट गए हैं. दानापुर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि अपराधियों द्वारा गोलीबारी की गई है. पुलिस ने घटना स्‍थल से तीन खोखा बरामद किया है. रोड़ेबाजी और मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जाएगी. 

 इनपुट - पंकज राज