News Nation Logo

चिराग का नीतीश पर वार- मैं जमूरा तो मदारी कौन? ये PM का अपमान

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा, जांच और जेल की बात सुनते ही कुछ लोगों को घबराहट हो गई है. अभी तो सिर्फ जांच की बात की है, उससे ही परेशान हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Oct 2020, 01:00:56 PM
chirag paswan

चिराग पासवान (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव इस बार बेहद दिलचस्प है. क्योंकि कुछ दल महागठबंधन छोड़कर एनडीए में शामिल हुए तो कुछ एनडीए से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ रहे है. वहीं, एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार चुनाव में अलग राह चुनकर सियासी ट्विस्ट दे दिया है. वह लगातार पुराने सियासी साथी नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं.उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं, जेल भेजने की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी वाड्रा का BJP पर हमला, बोलीं- प्रचार पर करोड़ों खर्च लेकिन...

चिराग पासवान ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर नीतीश पर निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने का साथ ही अपने ऊपर की जा रही व्यक्तिगत टिप्पणियों पर भी नीतीश और जेडीयू को जवाब दिया. चिराग ने कहा कि मुझे जमूरा कहा जा रहा है. अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है? मुझे ये कहा जा रहा है कि मैं प्रधानमंत्री के इशारे पर काम कर रहा हूं. यानी अगर आप मुझे जमूरा कह रहे हैं तो आप किसका अपमान कर रहे हैं. आप मुझे जमूरा कहकर प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी का बिहार के वोटरों के नाम संदेश- अब बदलाव की बयार है

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा, जांच और जेल की बात सुनते ही कुछ लोगों को घबराहट हो गई है. अभी तो सिर्फ जांच की बात की है, उससे ही परेशान हो गए. अगर नीतीश कुमार को लगता है कि उनकी नाक के नीचे भ्रष्टाचार होता गया और उन्हें पता नहीं लगा तो शायद 12 करोड़ बिहारियों में एक मात्र व्यक्ति मुख्यमंत्री हैं जिन्हें करप्शन का पता नहीं है.

यह भी पढ़ें : BJP ने जारी की राज्यसभा उम्मीदवारों की लिस्ट, हरदीप पुरी सहित इन्हें बनाया उम्मीदवार

नीतीश कुमार पर चिराग ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार का शायद ही कोई शख्स हो 7 निश्चय में घोटाला की बात न करता हो. लोग कहते हैं कि ये योजना बिहार का सबसे बड़ा घोटाला है. लोग यहां तक बोल रहे हैं कि 40 प्रतिशत का कमीशन गया है. काम की गुणवत्ता का पता नहीं है. टंकिया फट रही हैं. चिराग ने कहा कि एक सीएम का 15 साल का कार्यकाल रहा है, वो भ्रष्टाचार के आरोप में सजा काट रहे हैं. अगर आप भी भ्रष्टाचार कर रहे हैतो आपको भी जेल होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 12:05:47 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.