logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

चोकर की आड़ में की जा रही थी शराब की तस्करी, एंटी लिकर टास्क फोर्स ने पकड़ा

एंटी लिकर टास्क फोर्स ने कैमूर जिले में चोकर की आड़ में शराब तस्करी कर रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की गई है.

Updated on: 24 Nov 2022, 08:55 PM

highlights

. वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ी गई शराब की तस्करी

. ट्रक चालक और खलासी पुलिस की गिरफ्त में

. चोकर की आड़ में की जा रही थी शराब की तस्करी

Kaimur:

बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है और पुलिस, प्रशासन, एंटी लिकर टास्क फोर्स  लगातार कार्रवाई भी कर रही है, बावजूद इसके शराब तस्कर शराब की तस्करी करने में पीछे नहीं हट रहे हैं. ताजा मामले में एंटी लिकर टास्क फोर्स ने कैमूर जिले में चोकर की आड़ में शराब तस्करी कर रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, कैमूर जिले के डीडखीली  के पास NH2 से एंटी ‌लिकर टास्क फोर्स एवं दुर्गावती पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 553 शराब की पेटी से 4923 लीटर शराब बरामद की है. साथ ही शराब की तस्करी कर रहे ट्रक चालक और खलासी को भी गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें-सवाल आज का: क्या है फंड का सियासी फंडा?

दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडखीली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एंटी ‌लिकर व दुर्गावती थाने की पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान ट्रक नंबर RJ 14 GF 2143 को तलाशी के लिए रोका गया तो उसमें चोकर की आड़ में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. बरामद शराब की मात्रा 4923 लीटर बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक चालक गुरेंद्र सिंह और खलासी गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में चालक ने बताया कि वह शराब को कैमूर का बॉर्डर पार कराकर तस्करों को सूचना देता था और उसके बाद जहां तस्कर कहते थे वहां शराब को लेकर जाता था. 

रिपोर्ट: रंजीत कुमार