logo-image

लखीसराय में ऑटो से हो रही थी शराब की तस्करी, चार कारोबारी गिरफ्तार

लखीसराय की बड़हिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

Updated on: 14 Sep 2022, 06:15 PM

Lakhisarai:

लखीसराय की बड़हिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद करते हुए चार कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है. सभी चार कारोबारियों की पहचान पड़ोसी राज्य झारखंड स्थित देवघर और हाजीपुर थानाक्षेत्र निवासी धीरेंद्र दास राहुल रंजन और सूर्यगढ़ा थानाक्षेत्र स्थित मानो निवासी संदीप कुमार और अमित कुमार के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि सूचना मिली की देर रात शराब तस्कर लखीसराय बड़हिया समेत अन्य स्थानों पर शराब की खेप पहुंचाने वाले हैं. सूचना की पुष्टी करते हुए थाना क्षेत्र स्थित बहादुरपुर पूल के समीप वैरिकेडिंग की गई.

इस दौरान लखीसराय की ओर से आ रहे झारखंड नंबर वाले दो आटो की गहन छानबीन की गई जिसमें एक ऑटो के अंदर बने तहखाने एवं अलग-अलग स्थानों से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई. 

दोनों टैमो जेएच 15 एम 0489 और जेएच 15के 4102 साथ ही उस पर सवार रहे चार लोगों को तत्काल हिरासत में ले लिया गया है. जिससे गहन पूछताछ में अन्य के भी इस कारोबार में शामिल होने की बात कही. थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व और एसआई सुबोध प्रसाद, एएसआई मनोज शर्मा आदि के द्वारा की गई इस कार्रवाई में अलग-अलग मात्रा की 60 शीशियों में बंद साढ़े 37 लीटर शराब बरामद की गई है. सभी शराब ऊंचे ब्रांड की हैं. गिरफ्तार किए गए सभी तस्करों को जेल भेजा जाएगा.

रिपोर्ट : अजय कुमार