logo-image

शराब तस्कर SSB जवानों को कुचल कर हुए फरार, मौके पर हुई जवान की मौत

शराब तस्कर 4 पहिया वाहन में शराब लेकर नेपाल की तरफ से बॉर्डर पार करने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान दोनों एसएसबी जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन शराब तस्कर एसएसबी जवानों को कुचलते हुए भाग निकले. जिसमें मौके पर ही जवान की मौत हो गई.

Updated on: 30 Aug 2022, 11:30 AM

Madhubani:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन इसके बाद भी शराब तस्कर अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आते. तस्करों का मनोबल इस कदर बढ़ चुका है की उनके सामने कोई भी आय वो परवाह नहीं करेंगे भाग जाएंगे. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है मधुबनी में जहां शराब तस्कर नेपाल की बॉर्डर क्रॉस करने की कोशिश कर रहें थे. लेकिन जब ड्यूटी पर तैनात एसएसबी जवानों ने उसे रोकना चाहा तो शराब तस्कर उन्हें कुचल कर भाग निकल जिससे मौके पर ही एसएसबी जवान की मौत हो गई. 

दरअसल, लदनियां थाना क्षेत्र में लगडी बॉर्डर पर एसएसबी जवान रात में अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान शराब तस्कर 4 पहिया वाहन में  शराब लेकर नेपाल की तरफ से बॉर्डर पार करने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान दोनों एसएसबी जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन शराब तस्कर एसएसबी जवानों को कुचलते हुए भाग निकले. जिसमें मौके पर ही देवराज नाम के जवान की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार देवराज हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे और एसएसबी के 18वीं  बटालियन के अंतर्गत सीमा पर तैनात थे. वहीं, दूसरे जवान की भी स्थ्तिी गंभीर बनी हुई है. जिनका इलाज सदर अस्पताल मधुबनी में किया जा रहा है.