logo-image

बिहार में क्‍वारंटाइन सेंटर में शराब पार्टी, मारपीट में एक प्रवासी का टूटा पैर

समस्तीपुर से बाद अब मोतिहारी के एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में शराब पार्टी का आयोजन करने का मामला सामने आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

Updated on: 20 May 2020, 11:01 AM

मोतिहारी:

बिहार के क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में मौजमस्ती की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. पिछले दिनों समस्तीपुर के एक क्वारंटाइन सेंटर में बार बालाओं के ठुमके लगाने के मामले सामने आए थे. अब मोतिहारी में शराब पार्टी करने का मामला सामने आया है. क्वारंटाइन सेंटर में लोगों ने जमकर शराब पी. मामला मोतिहारी के पकड़ीदयाल के सुंदर पट्टी मध्य विद्यालय स्थित क्वॉरंटाइन सेंटर का है. यहां क्वॉरंटाइन सेंटर में ही शराब पार्टी का आयोजन किया गया. और तो और इस शराब पार्टी के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट भी हुई, जिसमें क्वॉरंटाइन किए गए एक प्रवासी मजदूर का पैर भी टूट गया.

मजदूर का टूटा पैर
दरअसल इस क्वारंटाइन सेंटर में ग्रामीण और प्रवासियों ने मिलकर शराब पार्टी की. इसी पार्टी में दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि कुछ लोग सेंटर में ही अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. हालांकि अभी इस मामले में कोई भी कुछ कहने से इनकार कर रहा है.  

समस्तीपुर में लगे थे बार बालाओं के ठुमके
इससे पहले समस्तीपुर के कर्राख गांव का भी एक क्वारंटाइन सेंटर बाहर से बार बालाओं को बुलाकर ठुमके लगवाने का मामला सामने आ चुका है. इसका वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. जब इस मामले की शिकायक जिलाधिकारी से की गई तो उन्होंने कहा कि मामला बेहद गंभीर है. इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.