logo-image

नीतीश की शराब नीति को पलीता लगाने वाला पकड़ा गया

अब शराब की ऑनलाइन डिलीवरी भी शुरू हो गई. बस एक फोन कीजिए और आपको घर बैठे ही शराब मिल जाएगी. नवादा में पुलिस ने एक व्यक्ति को जब गिरफ्तार किया तब इस मामले का खुलासा हुआ.

Updated on: 02 Dec 2022, 03:18 PM

Nawada:

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब मिलना काफी आम बात है. कहने को तो राज्य में शराब बैन है इसे पीने वालों पर कार्रवाई होती है. मगर असल में तो धड़ल्ले से इसकी बिक्री हो रही है. दुगने दामों पर इसे बेचा जाता है. आलम ये है कि अब इसकी ऑनलाइन डिलीवरी भी शुरू हो गई. बस एक फोन कीजिए और आपको घर बैठे ही शराब मिल जाएगी. नवादा में पुलिस ने एक व्यक्ति को जब गिरफ्तार किया तब इस मामले का खुलासा हुआ.  

मामला नवादा के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र की है. जहां पुलिस ने एक व्यक्ति को एक बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति विकी कुमार कदीरगंज थाना क्षेत्र के पटवासराय गांव का रहने वाला है. लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो चौंकाने वाली बात सामने आई जिसने सभी को हैरान कर दिया. उसने बताया कि मैं अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में नरहट गया था लेकिन किसी कारण बस शादी तय नहीं हो पाई तो लौटने के दौरान शराब पीने की मेरी इच्छा हुई तो नवादा में एक शराब डिलीवरी करने वाले लड़के को मैंने फोन किया और मुझे शराब मिल गया. जिसकी कीमत 1100 सौ रुपये थी.  

जब पुलिस गस्ती कर रही थी तो शराब की बोतल उसे व्यक्ति के कमर में रखी मिली जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले कर गई है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - अमृत गुप्ता