News Nation Logo
Banner

नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर बोला हमला, कहा - चोर दरवाजे से नियुक्त पत्र बांट रही सरकार

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 23 Oct 2022, 02:13:22 PM
vijay sinyha

Vijay Kumar Sinha, Tejashwi Yadav and Nitish Kumar (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य विभाग में नियुक्ति पत्र बाटें थे. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ने एक इतिहास रच दिया है. लेकिन बीजेपी ने हमला बोलते हुए कहा है कि एनडीए की सरकार में जिस रोजगार का सृजन किया गया था उसी के तहत आज महागठबंधन की सरकार नियुक्ति पत्र बांटकर नौकरी देने का दावा कर रही है. बिहार की सरकार चोर दरवाजे से नियुक्त पत्र बांट रही है, अगर हिम्मत है तो नीतीश कुमार विधानसभा को भंग करें और जनादेश प्राप्त करने के बाद रोजगार का सृजन करके दिखाए.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में जन एनडीए की सरकार थी तब बीजेपी ने सरकार में रहते हुए रोजगार का सृजन किया था. भारत सरकार के सहयोग से कौशल विकास योजना के तहत बिहार के हर जिले में रोजगार के अवसर प्रदान किया. बिहार में एनडीए की सरकार में रोजगार का जो सृजन हुआ है. उसी के तहत आज सरकार नियुक्त पत्र बांट रही है और अपनी पीठ थपथपा रही है. महागठबंधन की सरकार को आए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, ऐसे में सरकार रोजगार सृजन का दावा कर रही है. नीतीश कुमार की सरकार बिहार को भ्रमित करने का काम कर रही है. 

उन्होंने कहा कि सच्चाई है कि सरकार बिहार में भ्रष्टाचार और अपराध के जरिए लोगों का रोजगार छीनने का काम कर रही है. सरकार अगर अपराध और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा दे तो जितने लोग आज रोजगार कर अपनी रोजी रोटी चला रहे हैं उनका भला हो जाएगा. लगातार बढ़ रहे अपराध के कारण बिहार के व्यवसायी दहशत में हैं. वहीं, तेजस्वी यादव के यह कहने पर कि छठ पूजा के बाद अपने सभी वादों को पूरा करेंगे, इसपर विजय सिन्हा ने कहा कि पांच साल पहले भी जब तेजस्वी यादव को मौका मिला था, तो क्या कर लिए थे. आरजेडी 20 साल तक बिहार की सत्ता पर काबिज रही लेकिन जो किया उसे हर कोई जान रहा है. 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि तेजस्वी यादव जिस चोर दरवाजे की दुहाई देते थे. आज उसी दरवाजे से बिहार के डिप्टी सीएम बनकर बैठे हुए हैं. एनडीए ने बिहार में रोजगार सृजन करने का काम किया और तेजस्वी यादव चोर दरवाजे से नियुक्ति पत्र बांटने का काम कर रहे हैं. हिम्मत है तो पहले जनता का जनादेश हासिल करें और तब रोजगार का सृजन करके दिखा दें और जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें.

First Published : 23 Oct 2022, 02:13:22 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.