logo-image

बेगूसराय में 2017 में हुए दोहरे हत्याकांड में दोषियों को उम्रकैद की सजा

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 07 Mar 2020, 08:35 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 7 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:15 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में दो शराब तस्करों को 8-8 साल की सजा

गोपालगंज: शराब तस्करी के मामले में दो तस्करों को आठ-आठ साल की सजा सुनाई गई है. 7-7 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

calenderIcon 17:43 (IST)
shareIcon

बिहार-नेपाल सीमा पर 49 जगह हो रही स्क्रीनिंग

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 31 पार कर गई है. केंद्र सरकार की दूसरे देशों से आने वाले लोगों पर खास नजर है. बिहार की सीमा के नेपाल से लगे होने के कारण बिहार सरकार नेपाल के साथ मिलकर इससे लड़ने की तैयारी में है. बिहार-नेपाल सीमा पर 49 जगह स्क्रीनिंग हो रही है.

calenderIcon 17:42 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में 2017 में हुए दोहरे हत्याकांड में दोषियों को उम्रकैद की सजा

बेगूसराय: दिसंबर 2017 में हुए चर्चित मुखिया पुत्र के दोहरे हत्याकांड में आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. बता दें कि भगवानपुर थाना के रसलपुर पंचायत के मुखिया सिताराम महतो के 2 पुत्र जितेंद्र कुमार और रामलाल को उसके पड़ोसी रोशन चौधरी ने बकाया रुपया देने के नाम पर बुलाया था और फिर बेरहमी से हत्या कर दी थी.

calenderIcon 15:08 (IST)
shareIcon

कंटेट चोरी मामला : प्रशांत किशोर की जमानत याचिका खारिज

पटना: जनता दल (यूनाइटेड) से निष्कासित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि पटना की एक अदालत ने कंटेंट चोरी मामले में प्रशांत किशोर की जमानत अर्जी शनिवार को खारिज कर दी.

calenderIcon 15:08 (IST)
shareIcon

कोडरमा में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

कोडरमा: नवलशाही थाना क्षेत्र के बच्छेडीह में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिले के अंदर एक सप्ताह में खुदकुशी का यह चौथा मामला है.

calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

स्वर्ण पदक विजेता के घर आई खुशियां, शौचालय का निर्माण शुरू

सिमडेगा: जिले के ठेठईटांगर गांव की रहने वाली और राष्ट्रीय व राज्यस्तर पर होने वाली मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में कई पदक जीत चुकी संगीता लकड़ा के घर में शौचालय का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने संगीता के घर में शौचालय का निर्माण करवाने का निर्देश सिमडेगा के उपायुक्त को दिया था.

calenderIcon 10:16 (IST)
shareIcon

जेडीयू ने लालू यादव के खिलाफ पटना में लगाया पोस्टर

बिहार: जनता दल युनाइटेड ने पटना में आयकर चौराहा पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव के खिलाफ पोस्टर लगाया.



calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर: कांति पुलिस स्टेशन के पास एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 4 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में डिलिवरी के नाम पर मरीजों से वसूली

मोतिहारी: घोड़ासहन पीएचसी के कर्मचारी बेधड़क गरीब लोगों को लूट में लगे हुए हैं. डिलिवरी के नाम पर मरीजों से मोटी रकम की वसूली जा रही है. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

नीतीश कुमार ने अमित शाह से मुलाकात की

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. कुमार ने यह मुलाकात शाह के आवास पर की.

calenderIcon 08:29 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत. 4 घायल


शनिवार सुबह बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दुखद सड़क हादसा घटित हो गया. अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है वहीं 4 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. . हादसा मुजफ्फरपुर के कांति पुलिस स्टेशन के पास स्कोर्पियो और ट्रेक्टर के बीच जोरदार टक्कर से घटित हुआ.