logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 6 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 06 Apr 2020, 07:30 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 6 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

राशन कार्ड के लंबित आवेदन शीघ्र निपटाएं, लाभार्थियों के खाते में सहायता राशि पहुंचाएं- नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राशन कार्ड के लंबित आवेदनों का शीघ्र निपटारा कर लाभार्थियों के खाते में सहायता राशि अंतरित करने का रविवार को निर्देश दिया.

calenderIcon 09:09 (IST)
shareIcon

राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने संक्रमण समाप्त करने में एकजुटता और दृढ़संकल्प जताने के लिए दीप जलाए

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए एकजुटता और दृढ़संकल्प जताने के लिए रविवार की रात दीप जलाए. राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में रविवार रात 9 बजे नौ मिनट तक दीप जलाकर कोरोना-संकट को समाप्त करने के लिए जारी संघर्ष की सफलता के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की.