News Nation Logo
Banner

सभी राशन कार्डधारी परिवारों को एक-एक हजार रुपये देगी बिहार सरकार

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 25 Mar 2020, 07:21:15 AM

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

सभी राशन कार्डधारी परिवारों को एक-एक हजार रुपये देगी बिहार सरकार

कोरोना संक्रमण को देखते हुए किये गये लॉक डाउन के परिपेक्ष्य में आज बिहार सरकार ने निर्णय लिया गया है कि सभी राशन कार्डधारी परिवारों को एक हज़ार रुपए की राशि प्रति परिवार दी जायेगी. ये राशि डीबीटी के माध्यम से उनके खाते में भेजी जाएगी. 

पटना में एक व्यक्ति में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि

पटना में एक व्यक्ति में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के साथ ही बिहार में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या चार हुई 

बिहार के स्वास्थ्य विभाग को रामविलास पासवान देंगे अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपये

कोरोना मरीजों के इलाज में सहायता के लिए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपए बिहार के स्वास्थ्य विभाग को दिया.

बेगूसराय में थाने में एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बेगूसराय: थाने में एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पूरी घटना जिले के बीरपुर थाना परिसर की है.

लखीसराय में प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या

लखीसराय: चानन थाना क्षेत्र के मलिया गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं.

घर से बाहर निकलने पर लगाई गई पाबंदी लोगों के स्वास्थ्य के लिए- सोरेन

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि रात से पूरे देश में घर से बाहर निकलने पर पूर्ण रूप से लगाई गई पाबंदी लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए है. 

पुलिस ने चीन, कजाकस्तान, किर्गिस्तान के 11 मौलवियों को हिरासत में लिया

रांची से लगभग पचास किलोमीटर दूर बुंडू के नक्सली इलाके में एक गांव से मंगलवार को पुलिस ने छापा मारकर एक मस्जिद में छिपे चीन, कजाकस्तान और किर्गिस्तान के 11 मौलवियों को हिरासत में लिया और कोरोना वायरस की जांच के लिए उन्हें क्वारंटाइन में भेज दिया है. 

मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.5 लाख रुपये के अंशदान देंगे लालू

लालू प्रसाद ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अपनी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.5 लाख रूपये का अंशदान करने का फैसला लिया हैै. 

पटना एम्स में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के संदिग्ध मरीज भर्ती

पटना शहर स्थित एम्स में पिछले 24 घंटे के भीतर कोराना संक्रमण के संदिग्ध 12 अन्य मरीज भर्ती कराए गए हैं. इस दौरान तीन ऐसे मरीजों की मौत हुई, जिनमें दो की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आयी और एक की रिपोर्ट आना बाकी है.

वर्षा-ओलावृष्टि से हुई फसल क्षति के भुगतान के लिए 518.42 करोड़ मंजूर

पटना: वर्षा और ओलावृष्टि से हुए फसल नुकसान के मद्देनजर बिहार सरकार ने 518.42 करोड़ रूपये की क्षतिपूर्ति की मंगलवार को घोषणा की.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रभावित किसानों के खाते में सीधे राशि पहुंचाने का निर्देश दिया.

First Published : 25 Mar 2020, 07:21:15 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Breaking Patna Nitish
×