logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 25 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 25 Apr 2020, 06:28 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 225 पहुंची


बिहार के बक्सर जिले में शनिवार को दो लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 225 पहुंच गई है.

calenderIcon 08:22 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 223 हुई


बिहार में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 53 नये मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 223 हो गयी है.

calenderIcon 08:22 (IST)
shareIcon

बर्ड फ्लू के कारण नवादा के एक पॉल्ट्री फार्म में नौ हजार मुर्गियां मारी गयीं


बिहार में नवादा जिला के राजहत गांव स्थित एक निजी पॉल्ट्री फार्म में बर्ड फ्लू के कारण नौ हजार मुर्गियों को मार दिया गया है.

calenderIcon 08:21 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री ने एक लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों के बैंक खातों में एक- एक हजार रुपये भेजे


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना मोबाइल ऐप के माध्यम से एक लाख 11 हजार 568 प्रवासी मजदूरों के बैंक खातों में एक- एक हजार रुपये की सहायता राशि भेज कर इस योजना का शुभारंभ किया.

calenderIcon 08:21 (IST)
shareIcon

झारखंड पुलिस ने मुख्यमंत्री राहत कोष में आठ करोड़ रुपये दिये


झारखंड पुलिस ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के लिए शुक्रवार को अपने कर्मियों के एक दिन के वेतन का आठ करोड़ 30 लाख 15 हजार 40 रुपये मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सौंपे.

calenderIcon 08:21 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोविड-19 संक्रमित मलेशियाई महिला को इलाज के बाद मिली छुट्टी


झारखंड राज्य में 31 मार्च को सबसे पहले संक्रमित पाई गई मलेशियाई महिला को स्वस्थ होने के बाद शुक्रवार को यहां राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से छुट्टी दे दी गई.