logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 23 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 23 Apr 2020, 07:58 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 23 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

पलामू में पृथकवास केंद्र में रखे गये युवक ने आत्महत्या की


झारखंड के पलामू जिले में लेस्लीगंज ब्लॉक के पंचायत भवन में बनाये गये पृथकवास केंद्र में गोपालगंज गांव के एक युवक ने बुधवार को गमछे के सहारे लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

बंगाल के दो सौ लोगों ने पाकुड़ के पृथक वास से छोड़े जाने के लिए भूख हड़ताल की, बाद में मान गए


झारखंड के पाकुड़ जिले में एक सरकारी पृथक वास केंद्र में रखे गये पश्चिम बंगाल के लगभग दो सौ लोगों ने चौदह दिनों का पृथक वास पूरा कर लेने के बाद मुक्त किये जाने और पश्चिम बंगाल भेजे जाने की मांग को लेकर दो दिनों तक भूख हड़ताल की लेकिन अधिकारियों के समझाने के बाद बुधवार को उन्होंने भोजन किया.

calenderIcon 08:26 (IST)
shareIcon

दिल्ली से बिहार जा रहे सात मजदूरों को रास्ते में रोककर वापस भेजा गया


लॉकडाउन (बंद) के बीच साइकिलों पर सवार होकर दिल्ली से बिहार के मोतीहारी जा रहे सात मजदूरों को पुलिस ने एम बी रोड पर रोककर वापस उनके घर भेज दिया.

calenderIcon 08:25 (IST)
shareIcon

बिहार में वज्रपात व आंधी के कारण 6 लोगों की मौत


बिहार के दरभंगा, मुजफ्फरपुर, शिवहर, खगड़िया और कटिहार जिलों में वज्रपात और आंधी के कारण छह लोगों की मौत हो गई.

calenderIcon 08:25 (IST)
shareIcon

चीनी मिल किसानों के बकाए 934 करोड़ रू. का शीघ्र भुगतान करें- सुशील


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य में निजी क्षेत्र की सभी 11 चीनी मिलों से कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के संकटपूर्ण समय में पेराई सत्र 2019-20 के किसानों के बकाये 934.34 करोड़ रूपये का शीघ्र भुगतान करें.

calenderIcon 08:23 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित मामलों की संख्या बढकर 143 हुई


बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 17 नये मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढकर 143 हो गयी है.