logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 21 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 21 Mar 2020, 07:01 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 21 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

 

 

calenderIcon 16:05 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना का एक भी मामला पॉजिटिव नहीं

बिहार में कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है. हालांकि अभी तक एक भी मामला पॉजिटिव नहीं पाया गया है. बिहार में अब तक 504 संदिग्धों की पहचान की गई है, इनमें से 16 संदिग्धों को आइसोलेशन से मुक्त भी कर दिया गया है.

calenderIcon 16:03 (IST)
shareIcon

मधु कोड़ा मामला: पूर्व मंत्री एक्का धनशोधन मामले में दोषी

रांची की एक अदालत ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की संलिप्तता वाले धनशोधन के एक मामले में राज्य के पूर्व मंत्री अनोश एक्का को दोषी ठहराया है.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस की वजह से रांची रेलवे स्टेशन लगभग खाली

झारखंड: कोरोना वायरस की वजह से रांची रेलवे स्टेशन लगभग खाली नज़र आया. स्टेशन पर कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी देने के लिए पोस्टर भी लगाए गए हैं.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए सभी जिलों को 50-50 लाख रुपये

झारखंड सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग ने कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रारंभिक तौर पर निपटने के लिए राज्य के सभी जिलों को 50-50 लाख रुपए आवंटित किये हैं. राज्य सरकार द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्य सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग ने सभी चौबीस जिलों को कुल मिलाकर इस मद में 12 करोड़ रुपये का आवंटन किया है.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस के चलते छिन्नमस्तका मंदिर 14 अप्रैल तक भक्तों के लिए बंद

रामगढ़: रजरप्पा स्थित सुप्रसिद्ध छिन्नमस्तका देवी धाम को कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर भक्तों के लिए तत्काल प्रभाव से 14 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

अपराधियों ने बैंक से 20 लाख रुपये लूटे, गार्ड को मारी गोली

मुजफ्फरपुर: जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक की शाखा में घुसकर 20 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने बैंक के सुरक्षाकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया.

calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

'जनता कर्फ्यू' की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री ने बिहार के लोगों को किया नमन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने राष्ट्र के नाम संदेश में रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की. इस अपील के बाद जनता कर्फ्यू को लेकर बिहार के लोगों की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री ने बिहार की जनता को नमन किया है.