logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 21 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

21 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 21 Aug 2020, 06:23 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 21 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में झारखण्ड को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले राज्य (100 से कम शहरी स्थानीय निकाय) की श्रेणी में पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

बिहार के विधायक अशोक सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह तथा उनके भाई दीनानाथ सिंह व रितेश सिंह की अपील याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय आज फैसला सुनाएगा.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर अगली बार लोगों ने सेवा करने का मौका फिर से दिया तो वह गांवों को आपस में जोडने के साथ-साथ उन्हें राज्य राजमार्ग व राष्ट्रीय राजमार्ग से जोडने के लिए कार्य करेंगे.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

बिहार में बाढ से अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 16 जिलों की 81,79,257 आबादी इससे प्रभावित है.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक अलायंस (यूडीए) के संयोजक यशवंत सिन्हा ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव का समय कोविड-19 महामारी के मद्देनजर बढ़ाया जाना चाहिए.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

लालू प्रसाद नीत राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को एक और झटका उस समय लगा, जब लालू के समधी चंद्रिका राय सहित पार्टी के तीन और विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो गए.