logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 19 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 19 Mar 2020, 07:32 AM

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 19मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बेगूसराय: प्रेम प्रसंग में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोली मोहल्ले की है.

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

ट्रेन से कूदने की कोशिश में व्यक्ति की गंभीर चोट लगने से मौत

रोहतास: डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से कूदने की कोशिश में एक व्यक्ति की गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

calenderIcon 10:02 (IST)
shareIcon

बिहार :  चलती ट्रेन से कूदा व्यक्ति, गंभीर चोट लगने से हुई मौत


रोहतास- चलती ट्रेन से कूदा एक व्यक्ति, गंभीर चोट लगने के कारण मौत.  शव की नहीं हो पाई शिनाख्त. व्यक्ति के पास से दो बैग पाए गए हैं. डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन के पास, पाली पूल की घटना.

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

झारखंड के पलामू में सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने और पैसा मांगने के आरोप में एक व्यक्ति (34) को गिरफ्तार किया गया है.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

झारखंड उच्च न्यायालय में होगी सिर्फ आवश्यक मामलों की सुनवाई

कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर झारखंड उच्च न्यायालय की दो खंडपीठों और चार एकल पीठों में बुधवार को सिर्फ आवश्यक मामलों की सुनवाई हुई और चंद अधिवक्ता ही अदालत पहुंचे. झारखंड उच्च न्यायालय की सिर्फ दो खंडपीठों और चार एकल पीठों में आवश्यक मामलों की सुनवाई हुई. उच्च न्यायालय परिसर में अधिकतर पुलिसकर्मी और अधिवक्ता मास्क लगाये हुए थे.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

सभी अधिकारी कोरोना से संबंधित निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करें- सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने सभी जिलों के उपायुक्तों एवं अन्य अधिकारियों को कोरोना वायरस से सम्बंधित निर्देशों का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि कोरोना से जुड़ी अफवाहों से बचें. अफवाहों पर ध्यान न देकर, सही जानकारी साझा करें. 

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

बिहार में शॉपिंग मॉल, जिम, स्पा, स्विमिंग पुल 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर बिहार सरकार ने बुधवार को राज्य भर के सभी शॉपिंग मॉल, जिम, स्पा और स्विमिंग पूल को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया। राज्य सरकार ने मंगलवार को बिहार महामारी रोग, कोविड-19 अधिनियम 2020 लागू किया है.

calenderIcon 09:27 (IST)
shareIcon

तेजस्वी-मांझी कलह से बिहार में विपक्षी महागठबंधन में ताजा संकट के संकेत

बिहार में विपक्षी महागठबंधन में बुधवार को तब ताजा संकट उत्पन्न हो गया, जब राजद नेता तेजस्वी यादव और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक-दूसरे पर निशाना साधा और एक-दूसरे के लिए किये एहसानों को गिनाया.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

बिहार में सभी 5 राज्यसभा सीटों पर उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित घोषित

बिहार में राज्यसभा के लिए सभी 5 उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है. जदयू-राजद ने दो-दो सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, जबकि बीजेपी ने एक सीट पर प्रत्याशी खड़ा किया था.