logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 18 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 18 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 18 Apr 2020, 08:12 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 18 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

सरकार ने हिंदपीढ़ी के आठ हजार घरों के लिए राहत खाद्यान्न भेजा


कोरोना वायरस संक्रमण से अत्यधिक प्रभावित रांची के हिंदपीढ़ी इलाके के करीब आठ हजार घरों में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को खाद्यान्न के पैकेट शुक्रवार को भेजे और कहा कि इस संक्रमण के खिलाफ सभी को मिलकर संघर्ष करना है.

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

कोविड-19 के युद्ध जैसे हालात से निपटने के लिए सरकार कितना तैयार- अदालत


झारखंड उच्च न्यायालय ने राज्य में कोविड-19 मरीजों की बढ़ती संख्या और अलग- अलग जिलों में संक्रमण फैलने पर चिंता जताते हुए इसे युद्ध जैसे हालात बताया और सरकार से पूछा है कि वह इससे निपटने के लिए कितनी तैयार है?

calenderIcon 08:18 (IST)
shareIcon

झारखंड में लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर 1,634 लोग गिरफ्तार


झारखंड में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब तक कुल 828 प्राथमिकी दर्ज कर अब तक 1,634 लोग गिरफ्तार किये गये हैं, जबकि राज्य में इस दौरान अफवाह और घृणा फैलाने के मामलों में भी 89 लोगों की गिरफ्तारी की गयी है.

calenderIcon 08:16 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में झड़प, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या


औरंगाबाद और नवादा में दो जगहों पर अलग-अलग पक्षों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए.

calenderIcon 08:15 (IST)
shareIcon

बिहार में 20 अप्रैल के बाद लॉकडाउन के दौरान राजमार्गों पर खुले सकेंगे ढाबा


बिहार में 20 अप्रैल के बाद लॉकडाउन के दौरान राष्ट्रीय और राजकीय राजमार्गों पर मालवाहक वाहनों के चालकों के भोजन के लिए ढाबा-होटल खुलेंगे. कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए आपदा प्रबंधन समूह की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया.


 

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक दूरी ही एकमात्र प्रभावी उपाय- नीतीश


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक दूरी ही एकमात्र प्रभावी उपाय है.