logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 17 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 17 Apr 2020, 06:44 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

जहां हैं, वहीं रूके रहें, सरकार हर संभव मदद के लिए प्रयासरत- सुशील


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दूसरे राज्यों में रूके हुए राज्य के लोगों से अपील की है कि वे जहां हैं, सारी कठिनाइयों के बावजूद वहीं धैर्य के साथ रूके रहें.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

कोरोना की चैन तभी टूटेगी जब प्रभावित जिले की स्क्रीनिंग में कोई घर नहीं छूटेगा- नीतीश


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोरोना संक्रमण की श्रृंखला तभी टूटेगी जब प्रभावित जिले की स्क्रीनिंग में कोई घर नहीं छूटेगा.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ कर 80 हुई


बिहार के बक्सर और मुंगेर जिलों में बृहस्पतवार को कोरोना संक्रमण का आठ नये मामले प्रकाश में आने के बाद प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मामले अब बढकर 80 हो गये हैं जबकि इससे संक्रमित मुंगेर निवासी एक मरीज की 21 मार्च को मौत हो गयी थी.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

लोहरदगा में भाकपा माओवादी के नक्सली ने किया आत्मसमर्पण


झारखंड के लोहरदगा में भाकपा माओवादी संगठन के सब जोनल कमांडर रामजीत नगेसिया उर्फ रामू नगेशिया ने बृहस्पतिवार को पुलिस के समक्ष आत्समर्पण कर दिया.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

झारखंड के बाहर फंसे लाखों श्रमिकों की सहायता के लिए मोबाइल ऐप लांच


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लॉकडाउन के कारण राज्य के बाहर फंसे लाखों श्रमिकों की सहायता हेतु आज एक मोबाइल ऐप लांच किया.

calenderIcon 08:10 (IST)
shareIcon

झारखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 29 हुई


झारखंड के धनबाद में कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आया है जिसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 29 हो गयी है.

calenderIcon 08:10 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन : झारखंड से आए लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया


कोविड-19 के प्रसार पर काबू पाने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान पड़ोसी राज्य झारखंड से ओडिशा में घुसने का प्रयास कर रहे कुछ लोगों ने मयूरभंज जिले में बृहस्पतिवार को पुलिस पर हमला किया. इस घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए.