logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 16 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 16 Jun 2020, 12:23 PM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 17:08 (IST)
shareIcon

गोपालगंज-सत्तर घाट पुल का उद्घाटन, सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये किया उदघाटन, 263 करोड़ की लागत से बना है.

calenderIcon 17:07 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में वॉलीबॉल खेलने के दौरान दो पक्षों में खूनी संघर्ष. दो लोग गंभीर रूप से घायल. सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती. मौके से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद. थावे के वृंदावन की घटना.

calenderIcon 17:07 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में शराब लदा तीन बाइक जब्त। दो धंधेबाज गिरफ्तार। 665 बोतल शराब के साथ हुई गिरफ्तारी. विशम्भरपुर पुलिस ने तिवारी मटिहानीया में की कार्रवाई.

calenderIcon 17:06 (IST)
shareIcon

बाइक व स्कूटी के बीच हुई टक्कर में स्कूटी सवार अधेड़ की इलाज के दौरान मौत. गोरखपुर में इलाज के दौरान हुई अधेड़ की मौत. बीते सोमवार को थावे थाना के गोपालामठ गांव के समीप हुआ था हादसा.

calenderIcon 13:07 (IST)
shareIcon

कोरोना संक्रमण को लेकर इस वक्त बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आ रही है. जहां नगर थाने के 11 पुलिसकर्मी कोरोना संकर्मिती हो गए हैं. अब ये महामारी अपने चरम पर पहुंच गया है. आम से लेकर खास सभी इसके शिकार हो रहे हैं. 

calenderIcon 12:40 (IST)
shareIcon

जंगल में नक्सली सर्च के दौरान 20kg विस्फोटक सहित आईडी बरामद. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पिरीबाजार थाना क्षेत्र में कुछ नक्सली किसी आपराधिक योजना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं. इस सूचना के आधार पर श्री सुशील कुमार, पुलिस अधीक्षक लखीसराय के निर्देशन में अमृतेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) द्वारा एक बृहत अभियान की योजना बनाई गई. 

calenderIcon 12:37 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में दबंगो ने पांच परिवारों के घर मे लगाया आग. रास्ता खाली कराने को लेकर लगाया आग. मवेशी सहित लाखो रु की सम्पति जलकर राख. मलाही के दामोदरपुर गाँव की घटना. फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू. मौके पर पहुंची पुलिस. जांच में जुटी.