logo-image

तेजस्वी यादव बोले- बिहार में स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाएगा चुनाव

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 16 Feb 2020, 06:57 AM

बिहार:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 17:54 (IST)
shareIcon

सुपौल में जाली नोट के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

सुपौल: नेपाल सीमावर्ती इलाके में पुलिस ने भारतीय नोट छापने वाली मशीन और 34 हजार 900 के जाली नोट के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

calenderIcon 15:20 (IST)
shareIcon

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को बिहार आएंगे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को बिहार के दौरे पर आएंगे. वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें और चर्चाएं करेंगे. भाजपा अध्यक्ष वहां 11 जिलों में बने पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे.

calenderIcon 15:20 (IST)
shareIcon

बिहार में स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाएगा चुनाव- तेजस्वी

तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार विधानसभा चुनाव निश्चित रूप से स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाएगा, भाजपा राज्यों के चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे उठा रही है.

calenderIcon 14:58 (IST)
shareIcon

राम विलास पासवान बोले- चुनाव में भाषा पर संयम रखें

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में भाषा पर संयम बनाए रखना चाहिए.

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में एक व्यक्ति को नशा खुरानी गिरोह ने अपना शिकार बनाया

गोपालगंजः सिवान थावे रेलखंड पर एक व्यक्ति को नशा खुरानी गिरोह ने अपना शिकार बनाया. फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

लखीसराय में रेलवे पुल से नदी में गिरी महिला, मौत

लखीसरायः रेलवे पुल से नदी में गिरने के बाद एक महिला की डूबने से मौत हो गई. काफी खोजबीन के बाद महिला को शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

calenderIcon 12:06 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में तीन दिवसीय किसान मेला की तैयारी पूरी

समस्तीपुरः राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के खेल मैदान में तीन दिवसीय किसान मेला की तैयारी पूरी हो चुकी है.  मेले का उद्घाटन बिहार सरकार के योजना और विकास  मंत्री महेश्वर हजारी द्वारा होना है.

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

गिरिडीह में जहरीली शराब से 15 लोगों की मौत

गिरिडीह: जहरीली शराब के सेवन से जिले में चार दिनों के अंदर 15 लोगों की मौत हो गई है. जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

लोहरदगा में पिता ने बेटे की हत्या कर शव को दफनाया, पुलिस जांच में जुटी

लोहरदगा: किस्को थाना क्षेत्र के मडुआपाट में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद शव को दफना दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में युवक की जमीनी विवाद के चलते हत्या

गोपालगंजः मांझागढ़ थाना इलाके में एक युवक की जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. 

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

झारखंड सरकार रामगढ़ सामूहिक बलात्कार कांड की त्वरित सुनवाई कराए: एनसीएससी

राष्ट्रीय जनजाति आयोग ने झारखंड सरकार को रामगढ़ जिले में सात फरवरी को हुई सामूहिक बलात्कार की वारदात की त्वरित सुनवाई कराने को कहा. जब 24 साल की एक महिला एक पर्यटन स्थल से अपने एक रिश्तेदार के साथ मोटरसाइकिल से लौट रही थी, तब रामगढ़ घाटो मार्ग के समीप उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था.