logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 15 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 15 Apr 2020, 06:29 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

धनबाद जिला प्रशासन ने कोरोना से जुड़े जनोपयोगी जगहों को गूगल मानचित्र में चिह्नित किया


धनबाद जिला प्रशासन ने कोविड-19 से संबंधित जिले के सभी अस्पतालों, पृथकवास केन्द्रों, सामुदायिक रसोई, दाल-भात केंद्र, दीदी रसोई आदि सभी जगहों को गूगल मानचित्र (मैप) में चिन्हित कर दिया है.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना संक्रमण के तीन और मामले मिले, कुल संख्या 27 हुई


झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन नये मामले सामने आये हैं जिनमें से दो रांची के हिंदपीढ़ी के हैं और एक सिमडेगा जिले का. इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामले अब 27 हो गये जिनमें से दो मरीजों की मौत हो चुकी है.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

पल्स पोलियो अभियान की तर्ज पर प्रभावित जिलों में घर-घर परीक्षण अभियान चलाया जाय: नीतीश


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को निर्देश दिया कि जहां कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, उसे उसका केंद्र मानते हुये उसके 3 किलोमीटर की परिधि का भी घर घर जाकर जांच करायें.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

तबलीगी जमात से जुडे 57 विदेशी गिरफ्तार


बिहार के विभिन्न जिलों से पुलिस ने तबलीगी जमात से जुड़े 57 विदेशी नागरिकों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया.