News Nation Logo
अभिनेत्री अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ जारी, चंडी पांडे भी NCB के दफ्तर में मौजूद भारत पहली बार दुनिया के शीर्ष 25 रक्षा निर्यातक देश की सूची में शामिल: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किसानों ने दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर से टेंट हटाए एनएच 24 खुलने से आम जनता को मिली राहत मुर्गामंडी जाने वाली सड़क को किसान प्रदर्शनकारियों ने किया खाली उत्तराखंड के राज्यपाल, मुख्यमंत्री के साथ देवभूमि में आई आपदा का हवाई निरीक्षण किया: अमित शाह आपदा पर गृहमंत्री अमित शाह ने राज्य और केंद्र सरकार के उच्चस्तरीय अधिकारियों के साथ मीटिंग की भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 18,454 नए मामले आए और 160 लोगों की कोरोना से मौत हुई पीएम मोदी ने RML अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की किसान सड़कों को अनिश्चित काल के लिए अवरुद्ध नहीं कर सकते: सुप्रीम कोर्ट किसानों को विरोध करने का अधिकार: सुप्रीम कोर्ट पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एम्स में इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन का उद्घाटन किया हमारी सरकार ने कैंसर की 400 दवाओं की कीमतों को कम करने के लिए कदम उठाए हैं: पीएम मोदी बॉम्बे हाईकोर्ट आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा: आर्यन खान के वकील भिंड में भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश, हादसे में पायलट घायल: भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह मरीज़ को आयुष्मान भारत योजना के तहत मुफ़्त में इलाज मिलता है, तो उसकी सेवा होती है: पीएम मोदी भारत ने वैक्सीन मैत्री के माध्यम से दुनिया के देशों में मदद पहुंचाने का काम किया: अनुराग ठाकुर दुनिया को भारत ने दिखाया है कि बड़े से बड़ा लक्ष्य भी प्राप्त किया जा सकता है: अनुराग ठाकुर 100 करोड़ वैक्सीनेशन डोज़ का आंकड़ा पार होने पर लोगों का आभार: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, देशभर में मन रहा जश्न निजी भागीदारी से भी मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं - पीएम मोदी FDA ने मॉडर्ना और जॉनसन एंड जॉनसन के मिक्‍स एंड मैच टीकाकरण को दी मंजूरी उत्तराखंड में भारी बारिश से अब तक 54 लोगों की मौत, 19 जख्मी और 5 लापता डोनाल्ड ट्रंप ने 'TRUTH Social' नामक अपना खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

कोरोना वायरस पर नीतीश कुमार ने हाईलेवल बैठक की

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 13 Mar 2020, 06:26:45 AM
bihar jharkhand news

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 13 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

कोरोना वायरस पर नीतीश कुमार ने हाईलेवल बैठक की

पटना: कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों के साथ हाईलेवल बैठक की है.



दुमका में महिला एएसआई रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

दुमका: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने दुमका नगर थाना की सहायक अवर निरीक्षक कल्याणी साहा को 4000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा.

पटना के पीएमसीएच अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

कोरोना वायरस के चलते बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) में सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है.

पूर्वी चम्पारण में सरयू राय आज कृषि मंडी का शिलान्यास करेंगे

मोतिहारी: झारखंड के निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री सरयू राय आज पूर्वी चम्पारण के पकड़ीदयाल में रामजी सिंह कृषि मंडी का शिलान्यास करेंगे. साथ ही चैता हाई स्कूल परिसर में सभा को संबोधित करेंगे.

गोपालगंज में PUB G खेलने से मना करने पर 9नौंवी के छात्र ने आत्महत्या की

गोपालगंज: शहर के राजेन्द्र नगर में PUB G गेम खेलने से मना करने पर 9नौंवी के छात्र ने आत्महत्या कर ली. केन्द्रीय विद्यालय का छात्र था किशोर.

कोडरमा में वाहन पलटने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

कोडरमा: डोमचांच थाना क्षेत्र में छाबड़ा पेट्रोल पंप के समीप एक वाहन पलट गया. इस हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई. 

ढुल्लू महतो के मामले में सरकार के इशारे पर काम कर रही पुलिस- दीपक

रांची: झारखंड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रदेश की हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके इशारे पर ही भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को फंसाया और परेशान किया जा रहा है और पुलिस अधिकारी सरकार की कठपुतली बने हुए हैं. प्रकाश ने कहा कि अधिकारियों को अपनी संवैधानिक मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए.

दीपक प्रकाश आज राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरेंगे

रांची: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश आज राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरेंगे. बीजेपी ने दीपक प्रकाश को झारखंड से राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया है.

गया जंक्शन पर उतारा गया जापान का कोरोना संदिग्ध मरीज

गया जंक्शन पर गुरुवार शाम जापान के रहने वाले एक युवक की कोरोना वायरस से पीड़ित संदिग्ध मरीज के रूप में पहचान की गई. वह पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में सफर कर रहा था.इसी दौरान ट्रेन से उतार कर उसे मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

झारखंड में विस्थापन आयोग का गठन किया जाएगा- मुख्यमंत्री सोरेन

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधानसभा को बताया कि झारखंड में आजादी के बाद से विभिन्न सार्वजनिक उपक्रमों और निजी उपक्रमों की स्थापना के कारण विस्थापित हुए लोगों की समस्याओं का अध्ययन और उनका समाधान करने के लिए विस्थापन आयोग का गठन किया जाएगा. विधानसभा में आज ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के माध्यम से भाजपा के विरंची नारायण द्वारा यह मामला उठाये जाने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उक्त घोषणा की.

बिहार के गोपालगंज में ट्रेन से गिरकर सेल्समैन की मौत


बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के हथुआ जंक्शन में बीती शाम एक सेल्समैन की चलती ट्रेन पर चढ़ने के क्रम में गिरकर कटकर मौत हो गई. 

First Published : 13 Mar 2020, 06:26:45 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Patna