logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 13 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 13 Apr 2020, 06:13 AM

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 13 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:14 (IST)
shareIcon

बोकारो में कोविड-19 से संक्रमित दो और व्यक्ति, राज्य में कुल 19 मामले


झारखंड के बोकारो के गोमिया प्रखंड के साड़म गांव में आज दो और व्यक्तियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 19 हो गयी है.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

हमारे श्रमिक बोझ नहीं, बल्कि लक्ष्मी हैं- हेमंत सोरेन


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने देश के बड़े उद्योगों से अनुरोध किया है कि आपदा की इस घड़ी में वे अपने श्रमिकों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करने के अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाएं क्योंकि हमारे श्रमिक बोझ नहीं बल्कि लक्ष्मी हैं.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

झारखंड के पाकुड़ में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार


झारखंड के पाकुड़ जिले स्थित मालपहाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मालपहाड़ी थाना क्षेत्र की एक नाबालिग के साथ लगभग चार माह पूर्व उसके मामा के लड़के शुकु शेख ने दुष्कर्म किया था.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

बिहार के गया में संदिग्ध कोरोना वायरस संक्रमित युवती की मौत


बिहार के गया जिले में संदिग्ध कोरोना वायरस संक्रमित 26 वर्षीय एक युवती की रविवार को मौत हो गयी. युवती दमा की बीमारी से पीड़ित थी.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

आटा खरीदने निकले बिहार भाजपा मीडिया प्रभारी के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की


लॉकडाउन के दौरान लोगों को आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए बाहर जाने पर प्रतिबंध नहीं होने के बावजूद रविवार को आटा खरीदने निकले बिहार भाजपा इकाई के मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह के साथ पुलिस ने पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में मारपीट की.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के बीच बिहार सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे अपने लोगों को पहुंचाई मदद


कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के बीच बिहार सरकार ने राज्य के बाहर फंसे पांच लाख लोगों तक दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों में राहत पहुंचाई है.

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

नीतीश ने संक्रमित क्षेत्रों के नजदीकी जिलों में सघन जांच का निर्देश दिया


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना संक्रमण के हॉट स्पॉट क्षेत्रों के नजदीकी जिलों में भी सघन स्क्रीनिंग एवं टेस्टिंग कराने का निर्देश दिया.