News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 12 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

12 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 12 Jul 2020, 07:37:15 AM
bihar jharkhand news

bihar jharkhand news (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 12 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 12 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

देश के कई हिस्सों में रविवार से लेकर अगले पांच दिनों तक आंधी और बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर पूर्व भारत, पश्चिम बंगाल में भारी बारिश जारी रहने की संभावना है. सिक्किम, बिहार और आसपास के पूर्वी उत्तर प्रदेश में अगले पांच दिन तक लगातार बारिश होने की संभावना है.

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अब सख्ती से पेश आ रही है. इस दौरान मास्क नहीं लगाने वालों से भी जुर्माना भी वसूला जा रहा है. पिछले 24 घंटे के दौरान मास्क नहीं पहनने वाले 3,457 व्यक्तियों से एक लाख 73 हजार रूपये की राशि जुर्माने के रूप में वसूल की गई है.

बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है। सभी राजनीतिक पार्टियां राज्य के अलग-अलग हिस्सों में वर्चुअल रैलियां कर रही हैं. इसी कड़ी में बिहार में तीसरा मोर्चा भी हाथ आजमाने को तैयार है. पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा बिहार में लगातार तीसरे मोर्चे को मजबूत करने और चुनाव में संभावना टटोलने में जुटे हुए हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ गैरकानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी. उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज को निशाना बनाकर 400 से ज्यादा एनकाउंटर किए गए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से पूछा, क्या उत्तर प्रदेश में उनकी जाति का कोई अपराधी नहीं है?

First Published : 12 Jul 2020, 07:37:15 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.