logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 12 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

12 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 12 Jul 2020, 07:37 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 12 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 12 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 17:07 (IST)
shareIcon

देश के कई हिस्सों में रविवार से लेकर अगले पांच दिनों तक आंधी और बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर पूर्व भारत, पश्चिम बंगाल में भारी बारिश जारी रहने की संभावना है. सिक्किम, बिहार और आसपास के पूर्वी उत्तर प्रदेश में अगले पांच दिन तक लगातार बारिश होने की संभावना है.

calenderIcon 17:03 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अब सख्ती से पेश आ रही है. इस दौरान मास्क नहीं लगाने वालों से भी जुर्माना भी वसूला जा रहा है. पिछले 24 घंटे के दौरान मास्क नहीं पहनने वाले 3,457 व्यक्तियों से एक लाख 73 हजार रूपये की राशि जुर्माने के रूप में वसूल की गई है.

calenderIcon 07:51 (IST)
shareIcon

बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है। सभी राजनीतिक पार्टियां राज्य के अलग-अलग हिस्सों में वर्चुअल रैलियां कर रही हैं. इसी कड़ी में बिहार में तीसरा मोर्चा भी हाथ आजमाने को तैयार है. पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा बिहार में लगातार तीसरे मोर्चे को मजबूत करने और चुनाव में संभावना टटोलने में जुटे हुए हैं.

calenderIcon 07:51 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ गैरकानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी. उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज को निशाना बनाकर 400 से ज्यादा एनकाउंटर किए गए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से पूछा, क्या उत्तर प्रदेश में उनकी जाति का कोई अपराधी नहीं है?