logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 10 Jul 2020, 06:33 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से 9 और लोगों की मौत


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 9 और लोगों की मौत हो गई. राज्य में इस महामारी से अब तक कुल 109 लोगों की मौत हुई है. साथ ही संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 13,978 हो गए हैं.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

मकान ढहने पर मलबे के नीचे दब कर मां-बेटा समेत परिवार के तीन लोगों की मौत


रोहतास जिला के करगहर थाना अंतर्गत बड़की अकोढ़ी गांव में दो मंजिला एक मकान के अचानक ढह जाने पर मलबे के नीचे दब कर एक महिला और उसका एक बेटा सहित परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

कांग्रेस ने महागठबंधन में मतभेद को किया खारिज


कांग्रेस ने महागठबंधन के भीतर किसी भी तरह के मतभेद को खारिज करते हुए कहा कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है, इसलिए किसी को न तो चेहरे और न ही समन्वय समिति के गठन की चिंता करने की जरूरत नहीं.