logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 17 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 17 Jun 2020, 07:29 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.



calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 6,736 तक पहुंच गई है. इस बीच कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिससे वायरस संक्रमण से अब तक मरने वालों की संख्या 38 पहुंच गई. राहत की बात है कि अब तक 4,571 मरीज ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अब तक कुल 1,30,783 नमूनों की जांच की गई है. उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 155 नए पजिटिव मामले सामने आए हैं, जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या 6,736 हो गई है.

calenderIcon 12:15 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है. बिहार के एक वकील ने सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित कई हस्तियों पर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर किया है.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले दिनों बांद्रा स्थित अपने किराए के मकान में फांसी लगा कर मौत की आगोश में समा गए. अब उनकी आत्म हत्या के बाद बॉलीवुड में दो फार हो गया है.