logo-image

Latest Jobs: नवोदय विद्यालय में इन पदों पर निकली भर्तियां, जानें आवेदन की आखिरी तारीख

जो लोग सरकारी नौकरी चाहते हैं, उन लोगों के लिए नवोदय विद्यालय में भर्तियां निकली है. लोग अगर TGT, PGT, प्रिंसिपल या अन्य शिक्षक पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो navodaya.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Updated on: 21 Jul 2022, 03:04 PM

Patna:

NVS Recruitment 2022: जो लोग सरकारी नौकरी चाहते हैं, उन लोगों के लिए नवोदय विद्यालय में भर्तियां निकली है. लोग अगर TGT, PGT, प्रिंसिपल या अन्य शिक्षक पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो navodaya.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि आवेदक नवोदय विद्यालय की वेबसाइट navodaya.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ ही Navodaya Vidyalaya NVS Recruitment 2022 Notification से सीधा नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. भर्ती प्रक्रिया में कुल 1616 पदों पर भर्ती की जाएगी. 22 जुलाई तक है भर्ती की अंतिम तिथि है. 2 जुलाई से नवोदय विद्यालय भर्ती में आवेदन करने की शुरुआत हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 जुलाई है. इच्छुक अभ्‍यर्थी वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन जल्द से जल्द भर सकते हैं. 

इन-इन पदों के लिए निकली है भर्तियां
भर्ती में प्रिंसिपल, पीजीटी, टीजीटी, संगीत शिक्षक, IT टीचर, PET,लाइब्रेरियन आदि पदों पर भर्ती निकली है.

किस पद पर कितनी तय की गई है आयु सीमा
आपको बता दें प्रिंसिपल पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 50 वर्ष होनी चाहिए.  PGT पद के उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए. TGT पद के उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. संगीत और कला शिक्षक के पद के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. PET पर आवेदन के लिए भी उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. लाइब्रेरियन पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु भी 35 वर्ष होनी चाहिए.