logo-image

मोतिहारी में कोरोना वायरस के चलते केसरिया महोत्सव पर रोक

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 05 Mar 2020, 06:36 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 16:35 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में अनुमंडलीय कृषि यांत्रिकीकरण मेले का आयोजन

बेगूसराय: आईटीआई मैदान में अनुमंडलीय कृषि यांत्रिकीकरण मेले का आयोजन किया गया. इस मेले का उद्घाटन डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया. इस मेले में किसानों को खरीदने के लिए 105 प्रकार के कृषि यंत्र को का स्टॉल लगाया गया है.

calenderIcon 16:33 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में कोरोना वायरस के चलते केसरिया महोत्सव पर रोक

मोतिहारी: नेपाल बॉर्डर से सटे क्षेत्र में जिलाधिकारी ने कोरोना वायरस के चलते केसरिया महोत्सव पर रोक लगा दी है. 7 मार्च से दो दिवसीय केसरिया महोत्सव होना था.

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

गया में मिला कोरोना का एक संदिग्ध, मगध हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

गया: एक छात्र अभी हाल ही में चीन से पढ़ाई कर वापस गया लौटा था. संदिग्ध छात्र को गया के मगध हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसके लिए अलग से गया मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है.

calenderIcon 12:47 (IST)
shareIcon

बांका में कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

बांका: चांदन थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है. इसके साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

calenderIcon 09:34 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में गोली लगने से जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत

मोतिहारी: कल्याणपुर के शंभूचक गांव में गोली लगने से जख्मी युवक की मौत हो गई. बीती रात अपराधियों ने युवक को गोली मारकर बाइक लूटी थी.

calenderIcon 09:33 (IST)
shareIcon

भाजपा ने न्याय के लिए विनती की लेकिन नहीं पिघले विधानसभाध्यक्ष

रांची: झारखंड विधानसभा की कार्यवाही बजट सत्र के चौथे दिन बुधवार को भी बाबूलाल मरांडी को विपक्ष का नेता बनाये जाने पर विधानसभाध्यक्ष के निर्णय में हो रही देरी के खिलाफ भाजपा विधायकों के विरोध प्रदर्शन के चलते पूरे दिन बाधित होती रही. इस दौरान दो बार कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत

बेगूसराय: बरौनी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 3 अन्य घायल हो गए, जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

बिहार में 1,20,372 नए किसान क्रेडिट कार्ड का वितरण किया गया

पटना: उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2019-20 में अप्रैल से दिसम्बर के बीच 1,20,372 नए और 44,36,400 नवीकृत सहित कुल 15,56,772 किसान क्रेडिट कार्ड का वितरण बैंकों द्वारा किया गया है. 

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

दुर्गावती जलाशय परियोजना को 2020-21 तक पूरा किया जाएगा

पटनाः जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने बताया कि रोहतास और कैमूर जिला की 'दुर्गावती जलाशय परियोजना' 2020-21 के अंत तक पूरी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि दुर्गावती जलाशय परियोजना की परिकल्पित सिंचाई क्षमता 39610 हेक्टेयर है.

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में पिकअप गाड़ी और कार के बीच टक्कर, 4 घायल

गोपालगंज: नगर थाना के चैन पट्टी के समीप एनएच 28 पर मवेशियों से लदी पिकअप गाड़ी और कार के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए.