logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 4 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 04 Jul 2020, 07:10 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 4 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

गोपालगंज जिला पदाधिकारी अरशद अजीज पहुंचे वीवीपेट संग्रह भवन


गोपालगंज जिला पदाधिकारी अरशद अजीज पहुंचे वीवीपेट संग्रह भवन. वीवीपैट ले कार्य में लगे 12 कर्मियों को पाया अनुपस्थित. अनुपस्थित सभी कर्मियों का अगले आदेश तक वेतन रोकने का दिए निर्देश.

calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

खगड़िया : जिले में आज हुआ कोरोना विस्फोट.....


जिले में आज कोरोना के 16 नए केस आये. गोगरी में 11 और परबत्ता प्रखंड से 5. जिले में कुल संक्रमितों की संख्या हुई -324 हुई. अब तक 296 मरीजो ने कोरोना को दी मात. कुल एक्टिव केस की संख्या है25. जिले में अब तक कोरोना से तीन की मौत हो चुकी है.

calenderIcon 12:49 (IST)
shareIcon

मोतिहारी: सड़क पार कर रहे दो लोगों को बस ने कुचला


मोतिहारी: सड़क पार कर रहे दो लोगों को बस ने कुचला. घटनास्थल पर हीं हुई दोनो की मौत. स्थानीय लोगों ने बस को घेरा. मोतिहारी से पटना जा रही थी बस. आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 जाम.
पिपराकोठी थाना क्षेत्र के वाटगंज चौक के पास एनएच 28 पर घटी घटना.